अपना शहर चुनें

States

तेजस्वी यादव बोले- घर से रोकर नहीं निकली थीं ऐश्वर्या राय, उन्हें रोजाना आने-जाने की है आजादी

राबड़ी आवास से रोते हुए निकली थीं लालू-राबड़ी की बहू ऐश्वर्या राय फिर वो शाम को लौटी थीं.
राबड़ी आवास से रोते हुए निकली थीं लालू-राबड़ी की बहू ऐश्वर्या राय फिर वो शाम को लौटी थीं.

पिछले शुक्रवार को ऐश्वर्या राय को अपने ससुराल से रोते हुए बाहर निकल कर जाते देखा गया था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2019, 4:19 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार में नेता प्रतिपक्ष (Leader Of Opposition) और लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने अपनी भाभी और बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwaray Rai) के मामले में पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है. गोपालगंज (Gopalganj) पहुंचे तेजस्वी से जब पत्रकारों ने कुछ दिन पहले उस वीडियो जिसमें राबड़ी आवास से निकलने के दौरान ऐश्वर्या रो रहीं थी के बारे में पूछा तो उन्होंने इसे पूरी तरह से फैमिली मैटर बताया.

घर की लड़कियां भी कैमरे को देखकर छिपाती हैं अपना चेहरा

तेजस्वी यादव ने सफाई देते हुए कहा कि वे इस मैटर में कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि ये पारिवारिक मामला है. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय के रोने की कोई बात ही नहीं है, जहां तक वीडियो की बात है तो अगर घर के गेट से भी अचानक कोई बाहर निकलता है तो मीडिया को देखकर मुंह ढंक लेता है. घर की लड़कियां भी अपना चेहरा छिपा लेती हैं.



रोजाना आती जाती हैं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनका घर से रोज का आना-जाना है. वो सुबह आती हैं और शाम को वापस चली जाती हैं. इसके लिए उनको पूरी तरह से फ्रीडम है. इसके साथ ही तेजस्वी ने दोहराया कि यह फैमली मैटर है और इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए. तेजस्वी यादव ने इसके साथ ये भी कहा कि अगर वो चन्द्रिका जी का बयान देखेंगे तो ही वापस कुछ बोल पाएंगे. चंद्रिका राय ने कहा था कि यह कोई नई बात नहीं है. आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है. वहीं ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा था कि वो अपनी बहन से मिलने मायके आई थी और फिर ससुराल वापस लौट गईं.

वायरल हुआ था वीडियो

पिछले शुक्रवार को ऐश्वर्या राय को अपने ससुराल से रोते हुए बाहर निकल कर जाते देखा गया था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. ऐश्वर्या अपने हाथ में बैग लेकर अकेली राबड़ी आवास से निकलीं और रोते हुए अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठकर वहां से चली गई थीं.

ये भी पढ़ें- RJD में टूट! बागी विधायक का दावा 80 फीसदी MLA मेरे साथ

ये भी पढ़ें- CM फेस को लेकर नीतीश कुमार के साथ आए रामविलास पासवान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज