धूप में घंटों खड़े रहे RJD कार्यकर्ता लेकिन तेजप्रताप यादव ने नहीं उतारा गाड़ी का शीशा
Gopalganj News in Hindi

धूप में घंटों खड़े रहे RJD कार्यकर्ता लेकिन तेजप्रताप यादव ने नहीं उतारा गाड़ी का शीशा
गोपालगंज में तेजप्रताप की गाड़ी के पीछे भागते कार्यकर्ता

गोपालगंज पहुंचे तेजप्रताप ने लालू रसोई के नाम से लोगों के बीच में राहत सामग्री बांटी और नीतीश सरकार को हटाकर लालू यादव को दोबारा सरकार बनवाने की अपील की.

  • Share this:
गोपालगंज. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) अपने अजीबोगरीब कारनामों के लिए जाने जाते हैं. मंगलवार को भी उनका कुछ ऐसा ही रूप दिखा. गोपालगंज (Gopalganj) के बरौली के देवापुर में बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) से मुलाकात करने पहुंचे तेजप्रताप ने खूब ड्रामा किया और अपने राजद कार्यकर्ताओं को इधर-उधर दौड़ाते रहे. मांझागढ़ के धर्मपरसा में कई घंटे से इंतजार कर रहे सैकड़ो कार्यकर्ताओ से कोई मुलाकात नहीं की. उन्होने अपनी गाड़ी का शीशा भी नहीं खोला. भीषण गर्मी और धूप में कई घंटे के इंतजार के बाद भी उन्होंने किसी से मुलाकात नहीं की और अपने गाड़ी का शीशा भी नहीं खोला. वो सीधे मांझागढ़ के कोइनी पहुंचे.

लालू रसोई के नाम से बांटी सामग्री

गोपालगंज पहुंचे तेजप्रताप ने लालू रसोई के नाम से लोगों के बीच में राहत सामग्री बांटी और नीतीश सरकार को हटाकर लालू यादव को दोबारा सरकार बनवाने की अपील की. तेजप्रताप यादव को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मांझागढ़ के धर्मपरसा गांव में दोपहर डेढ़ बजे स्थानीय लोगों से मिलना था. फिर उन्हें मांझागढ़ के कोइनी स्थित राजद कार्यकर्ता अब्दुल सत्तर उर्फ़ मुन्ना भाई के यहां खाना खाना था और वहां से राहत सामग्री का पैकेट लेकर बरौली के देवापुर में बाढ़ पीड़ितों के बीच बंटाना था.



निशाने पर नीतीश
उन्हें दोपहर 03 बजे बैकुंठपुर के सत्तर घाट जाना था लेकिन वो राहत पैकेट लेकर बरौली के देवापुर के लिए चल दिए. वो अपने साथ चल रहे दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ देवापुर के आगे कई किलोमीटर जाने के बाद फिर वापस लौटे और देवापुर में आकर राहत पैकेट बांटा. यहां थोड़ी देर रुकने के बाद वो देर शाम को बैकुंठपुर के सत्तर घाट निकल गए. तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. बाढ़ से लोग परेशान हैं लेकिन सरकार की तरफ से कोई सहायता नहीं मिल रही है. लोगों के घर , उनकी फसल सब कुछ पानी में डूब गए हैं और नीतीश कुमार बाहर नहीं निकल रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading