थाने से लौट रहा था चौकीदार, रास्ते में अपराधियों ने गोलियों से भूना

News18 Bihar
Updated: September 5, 2019, 9:40 AM IST
थाने से लौट रहा था चौकीदार, रास्ते में अपराधियों ने गोलियों से भूना
गोपालगंज में चौकीदार को मारी गोली ( प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित चौकीदार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराधियो के हौसले बुलंद हैं. इन दिनों गोपालगंज में रोजाना अपराधी गोलीबारी (Shootout) की घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस व्यवस्था को धत्ता बताते हुए आराम से फरार हो जाते हैं. ताजा मामला उचकागांव (Uchkagaon) थाना क्षेत्र के लुहसी साथी गांव (Luhasi Saathi Village) का है, जहां बीती रात बेखौफ अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के चौकीदार को गोलिओं से भून दिया और आराम से फरार हो गए. एक गोली चौकीदार के पीठ में और एक गोली हाथ में लगी है.

पीड़ित चौकीदार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया
पीड़ित चौकीदार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. पीड़ित चौकीदार का नाम नागेन्द्र पण्डित है. वह उचकागांव के साथी लुहसी गांव का रहने वाला है. घायल चौकीदार के भाई अवधकिशोर पण्डित ने बताया की वे उचकागांव थाना में चौकीदार है. कल रात वह थाना से ड्यूटी पूरा कर अपने घर वापस लौट रहे था. वापस लौटने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें उचकागांव थाना के बडवा मठिया गांव के समीप में दो गोली मार दी.

गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए

गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए. बाद में दूसरे लोगों ने घर वालों को फोन कर घायल होने की सूचना दी. सूचना के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए. वहां से अपने भाई को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया. पीड़ित की हालत नाजुक है. घायल चौकीदार के बड़े भाई मोहन पण्डित ने बताया की नागेन्द्र पण्डित उनका छोटा भाई है. उसका किसी से कोई विवाद नहीं था.

इसके बाद वह वही गिर गया
इसके बाद भी अपराधी गोली मार दिए.  किसी को इस घटना की सूचना नहीं थी. बाद में स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मामले की जानकारी थाने को दी गई. अभी तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 

बोले गिरिराज- 30 लीटर दूध देने वाली बछिया पैदा करने की तैयारी

NRC पर आमने-सामने हुए नीतीश कुमार के दो मंत्री, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...