चोरों के कारण परेशान हैं बिहार के इस अस्पताल के डॉक्टर और मरीज, पढ़ें पूरी खबर

स्थानीय वार्ड पार्षद मुन्ना राज ने बताया कि सदर अस्पताल से आये दिन चोर दिनदहाड़े मरीजो की बाइक चोरी कर फरार हो जा रहे हैं लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है.

News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 3:51 PM IST
चोरों के कारण परेशान हैं बिहार के इस अस्पताल के डॉक्टर और मरीज, पढ़ें पूरी खबर
चोरी की शिकायत के बाद सदर अस्पताल पहुंची गोपालगंज पुलिस
News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 3:51 PM IST
बिहार के एक सरकारी अस्पताल इन दिनों मरीजों से ज्यादा चोरों से परेशान हैं. हम बात कर रहे हैं गोपालगंज सदर अस्पताल की जहां इन दिनों बाइक चोर लगातार कहर बरपा रहे हैं. बाइक चोरों के निशाने पर सदर अस्पताल में इलाज कराने आये मरीज हैं.

यहां सदर अस्पताल में महज 24 घंटे में चोरों ने तीन बाइक चोरी कर ली जबकि नगर थाना पुलिस अब तक सिर्फ कागजी कार्रवाई में ही उलझी हुई है. जानकारी के मुताबिक बरौली की एक प्रसव पीड़िता को यहां गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मरीज की हालत गंभीर थी इसलिए चिकित्सकों ने उसका अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी. जब महिला परिजन उसके इलाज में व्यस्त थे तो इसी दौरान बाइक चोरों ने मरीज के परिजनों की बाइक चोरी कर ली और आसानी से फरार हो गए.

बेहद गरीब और आर्थिक बदहाली से जूझ रहे परिजन जब इलाज के दौरान अपनी बाइक से दवा लेने गए तो पता चला सदर अस्पताल परिसर उनकी बाइक चोरी कर ली गई है. आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिजनों को जैसे ही सूचना मिली की उनकी बाइक चोरी कर ली गयी है परिजन अस्पताल परिसर में ही फूट-फूट कर रोने लगे और मौके पर मौजूद नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी से हाथ जोड़कर बाइक को बरामद करने की गुहार लगाने लगे.

स्थानीय वार्ड पार्षद मुन्ना राज ने बताया कि सदर अस्पताल से आये दिन चोर दिनदहाड़े मरीजो की बाइक चोरी कर फरार हो जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि महज 24 घंटे में बाइक चोरी की ये तीसरी वारदात है जब इलाज कराने आये मरीज के परिजनों की बाइक की चोरी कर ली गयी है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
First published: July 7, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...