Home /News /bihar /

thieves tried to withdraw and stole cash from atm bramk

रात के अंधेरे में चोरों ने काटा ATM, सायरन बजा तो कैश छोड़ भागे उल्टे पांव

बिहार के गोपालगंज में एटीएम से कैश चोरी की कोशिश के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

बिहार के गोपालगंज में एटीएम से कैश चोरी की कोशिश के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

ATM Theft In Bihar: गोपालगंज में हाल के दिनों में एटीएम कटवा गिरोह का आतंक है. इससे पहले 13 मई को एसबीआई बैंक के एटीएम और बैकुंठपुर थाने के हरदिया बाजार में 26 जून की रात दो एटीएम से 11 लाख की चोरी कर ली गई थी.

गोपालगंज. गोपालगंज में शनिवार की रात बदमाशों ने एसबीआई के एटीएम को निशाना बनाया लेकिन जैसे ही बदमाशों ने एटीएम का ताला तोड़ा और गैस कटर से एटीएम मशीन को काटा, वैसे हीं केबिन में लगा सायरन बज गया. इससे आसपास के लोग जग गए और बदमाशों के मंसूबों पर पानी फिर गया. घटना थावे थाना क्षेत्र के थावे बाजार की है. लोगों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि थावे बस स्टैंड स्थित एसबीआई के एटीएम को बदमाशों ने तोड़कर उसमे से रुपये चुराने का प्रयास किया था. थावे पुलिस गश्ती में थी. पुलिस की तत्परता से एटीएम से कैश चोरी होने से बचा लिया गया. चोर एटीएम मशीन को गैस कटर मशीन से काट चुके थे. बदमाशों ने जैसे ही कैश निकालने की कोशिश की वैसे ही एटीएम में लगा सायरन बज उठा और आसपास के लोग जाग गए. पुलिस की गश्ती भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस को घटनास्थल से गैस सिलेंडर, गैस कटर मशीन, ऑक्सीजन मशीन समेत कई उपकरण मिले हैं.

सभी बदमाश ब्रेजा कार से आए थे. प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि सायरन बजने के कारण बदमाश एटीएम से रुपए चुराने में नाकाम रहे और स्थानीय लोगों के जागने पर फरार हो गए. मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर लिया है. बदमाशों ने एटीएम को निशाना बनाने के दौरान सीसीटीवी पर स्प्रे मार दिया. जिससे उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद न हो सके. इसके बाद गैस कटर से मशीन को काटना शुरू किया.

गोपालगंज में एटीएम कटवा गिरोह का आतंक पहले से है. बीते 13 मई को थावे थाना क्षेत्र के गोपलामठ में एसबीआई बैंक के एटीएम से 9 लाख 60 हजार रुपये की चोरी कर ली गई. इसके बाद बैकुंठपुर थाने के हरदिया बाजार में 26 जून की रात इंडिकैश बैंक के दो एटीएम से 11 लाख की चोरी कर ली गई थी.

Tags: ATM Theft, Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर