लाइव टीवी

सड़क हादसों से दहला गोपालगंज, 12 घंटे में 3 की मौत कई घायल

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 3:04 PM IST
सड़क हादसों से दहला गोपालगंज, 12 घंटे में 3 की मौत कई घायल
गोपालगंज में सड़क हादसे में तीन की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि तीनों सड़क हादसे एनएच 28 और 85 पर हुए हैं. इनमें तीन लोगों की मौत हो गई है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में 12 घंटे के अंदर अलग-अलग सड़क हादसों (Road accident) में 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं. सभी हादसे एनएच 28 और एनएच 85 पर हुए हैं. इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पहला सड़का हादसा नगर थाना के चैनपट्टी के पास हुआ है. यहां पर ट्रक ने बाइक सवार हेडमास्टर को कुचल दिया. इससे हेडमास्टर बलिराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बलिराम यादव कुचायकोट के अमवा मिडिल स्कूल में हेडमास्टर के पद पर तैनात थे. बताया जाता है कि हेडमास्टर बलिराम यादव अपने गांव बसडीला से बाइक से अमवा गांव में पढ़ाने जा रहे थे. इसी दौरान तेजी से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और चालक की पिटाई कर दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया. जबकि, मृतक शिक्षक के शव को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल
इस घटना से कुछ घंटे पहले ही ट्रक ने एक बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचल दिया था. इसमें 85 वर्षीय बुजुर्ग विश्वनाथ सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, उनका पुत्र घायल हो गया. घटना नगर थाना के चौराव गांव स्थित एनएच 85 का है.

जीप और ट्रक की भिडंत
वहीं, तीसरी घटना कुचायकोट की है. बीती रात कुचायकोट के ढोढवलिया गांव के पास एनएच 28 पर ही कमांडर जीप और ट्रक की भिडंत हो गई थी. जिसमें तीन बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए थे. सभी घायलों को कुचायकोट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान एक बाराती की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल दो बरातियों को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था. बहरहाल, गोपालगंज इन दिनों एक्सीडेंट जोन बन गया है, जहां आए दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है. बावजूद इसके लोग ट्रैफिक नियमों के पालन करने में लापरवाही बरत रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बेटों ने अवैध संबंध का किया विरोध, तो पिता ने पीट-पीटकर किया अधमरा

बारात में चली गोली ने ली दूल्हे के भाई की जान, मची अफरातफरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...