• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार के तीन मजदूरों की उत्तर प्रदेश में मौत, प्लाईवुड फैक्ट्री में करते थे काम

बिहार के तीन मजदूरों की उत्तर प्रदेश में मौत, प्लाईवुड फैक्ट्री में करते थे काम

यूपी में हुए सड़क हादसे में बिहार के तीन मजदूरों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी में हुए सड़क हादसे में बिहार के तीन मजदूरों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

Bihar Labor death in UP: यूपी में हुए सड़क हादसे में मारे गए सभी मजदूर बिहार के गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी थे. हादसे का कारण अनिंयंत्रित डीसीएम ट्रक द्वारा ऑटो को टक्कर मारना बताया जाता है.

  • Share this:

गोपालगंज. उत्तर प्रदेश में गोपालगंज जिले के तीन मजदूरों की सड़क हादसे (UP Road Accident) में मौत हो गयी है. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना बहराइच-सीतापुर हाईवे पर हरदी थाना के चहलारीघाट पुल के समीप की है जहां डीसीएम की ठोकर से टेंपो सवार बिहार निवासी दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में चालक समेत सात लोग घायल हो गए. सभी  घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. सभी मजदूर सीतापुर में एक प्लाई वुड फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे.

पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु कर दी है. बहराइच-सीतापुर हाईवे पर मजदूरों को लेकर टेंपो सीतापुर की ओर जा रहा था. हरदी थाना के चहलारी घाट पुल के निकट दूसरी दिशा से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी. इस हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए औऱ मौके पर अफरा तफरी मच गई. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग व पिकेट ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने टेंपो में फंसे घायलों को बाहर निकला.

इस घटना में बिहार के गोपालगंज के महमदपुर थाना क्षेत्र के परसौनी गांव निवासी 20 वर्षीय शिव कुमार साहनी व 50 वर्षीय शंभू साहनी की मौत हो गई, जबकि परसौनी निवासी 24 वर्षीय महेश, बलूहीबाजार निवासी 22 वर्षीय बेचू कुमार, 36 वर्षीय सुरेंद्र साहनी, 19 वर्षीय रवि कुमार, 22 वर्षीय नीतीश, आजमीनगर निवासी 32 वर्षीय मुकेश साहनी व टेंपो चालक गंभीर रुप से घायल हो गया. एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. एसओ ने बताया की डीसीएम को कब्जे में लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है. इलाज के दौरान एक और मजदूर की मौत की सूचना है. कुल तीन लोगों की मौत से मृतकों के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज