टायर ब्लास्ट होने के बाद खाई में पलटी बोलेरो, यूपी की तीन महिलाओं की दर्दनाक मौत

गोपालगंज में सड़क हादसे में यूपी की तीन महिलाओं की मौत (सांकेतिक चित्र)

गोपालगंज में सड़क हादसे में यूपी की तीन महिलाओं की मौत (सांकेतिक चित्र)

Gopalganj Road Accident: हादसा इतना भयावह था कि बोलेरो पलटने के बाद तीनों महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे में जख्मी हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग बुरी तरीके से जख्मी हो गए. घटना जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र की है जहां बोलेरो वाहन का पिछला चक्का ब्लास्ट होने से ये हादसा हुआ. इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक बच्चा और एक महिला बुरी तरह से घायल हो गये हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार विजयीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के पांडेपुर गांव निवासी तारकेश्वर यादव का परिवार विजयीपुर थाना क्षेत्र के खुटहा गांव में तारकेश्वर यादव के बहन के सास के मौत की सूचना पर शरीक होने के लिए बोलेरो वाहन से आ रहा था. इसी बीच बोलेरो वाहन का पिछला चक्का विजयीपुर थाना क्षेत्र के रोहतारी गांव के समीप पगरा पथ पर ब्लास्ट हो गया. चक्का ब्लास्ट होने के बाद तेज रफ्तार बोलेरो खाई में पलटी मार गई, जिसमें सवार 5 लोगों में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक महिला में देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के पांडे पुर गांव की निवासी तारकेश्वर यादव की पत्नी सुमन देवी, मुनीब यादव की पत्नी मीरा देवी, जबकि विजयीपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी नरेंद्र यादव की पत्नी गुरला देवी शामिल हैं इनकी मौके पर ही मौत हो गई है. घायलों में विजयीपुर थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी विजय बहादुर यादव की पत्नी रीना देवी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. जबकि इनके एक 5 वर्षीय बच्चे का भी हालत नाजुक बना हुआ है. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए विजयीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची विजयीपुर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. वहीं घटना के बाद से ही परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज