कहां से आ रही है गोपालगंज में इतनी शराब, 4 दिनों में तीन ट्रक जब्त

जिले में उत्पाद विभाग और जिला पुलिस के द्वारा अलग अलग टीम शराब के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. इसमें रोज शराब की बड़ी खेप जब्त हो रही है.

News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 4:24 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 21, 2019, 4:24 PM IST
गोपालगंज में पुलिस ने चार दिनों में तीन ट्रक विदेशी शराब जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने स्कार्पियो और बोलेरो से भी भारी मात्रा में शराब जब्त किया गया है. जबकि 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह कारवाई प्रभारी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में कुचायकोट के पुलिस चेकपोस्ट पर की है.

बीती रात भी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में रातभर यूपी से आने वाली सभी ट्रकों और वाहनों की तलाशी ली गई. यूपी सीमा से आने वाले सभी वाहनों की जहा सघन तलाशी ली जा रही है. इसमें अकेले एसपी के नेतृत्व में ढाई करोड़ से ज्यादा मूल्य की शराब जब्त की गयी है.

एसपी विनय तिवारी ने बताया की कुचायकोट के यूपी सीमा से सटे एनएच 28 पर पुलिस चेकपोस्ट बनाया गया है. इसी चेकपोस्ट पर सभी वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है. तीन दिन में तीन ट्रक से भारी मात्रा में शराब जब्त की गयी. सभी शराब की तस्करी कर यूपी और हरियाणा से बिहार लायी जा रही थी.

बता दें कि जिले में उत्पाद विभाग और जिला पुलिस के द्वारा अलग अलग टीम शराब के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. इसमें रोज शराब की बड़ी खेप जब्त हो रही है.

(मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

योग से शरीर स्वस्थ होता है और स्वस्थ शरीर श्रेष्ठ मेधा का निर्माण: CM योगी
Loading...

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस: राज्यपाल, CM योगी समेत हजारों ने किया योगासन

संभल: योग कार्यक्रम के दौरान तीरंदाज का मोबाइल ले उड़ा बंदर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 4:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...