Home /News /bihar /

युवक के कान में लगा हुआ था ईयरफोन, नहीं सुन सका ट्रेन का हॉर्न, शरीर के उड़े चिथड़े

युवक के कान में लगा हुआ था ईयरफोन, नहीं सुन सका ट्रेन का हॉर्न, शरीर के उड़े चिथड़े


ट्रेन से काटकर युवक की हुई मौत, कान में लगाया हुआ था ईयरफोन (सांकेतिक तस्वीर)

ट्रेन से काटकर युवक की हुई मौत, कान में लगाया हुआ था ईयरफोन (सांकेतिक तस्वीर)

Train Accident News: थावे-छपरा रेलखंड पर यह हादसा गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र के कोइनी के पास हुआ. मृतक युवक की पहचान कोइनी गांव निवासी रामचंद्र महतो का पुत्र 20 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. आए दिन ट्रेन हादसे (Train Accident) की खबर देखने और सुनने को मिलती रहती है. इसके बावजूद भी लोग लापरवाही बरतना नहीं छोड़ रहे है. अब तक ना जाने कितने लोग ट्रेन की चपेट में आ चुके हैं. एक ऐसी ही दर्दनाक खबर बिहार के गोपालगंज (Gopalganj( जिले से सामने आ रही है. पूर्वोत्तर रेलवे के थावे-छपरा रेलखंड पर एक शख्स की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. यह हादसा गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र के कोइनी के पास हुआ. मृतक युवक की पहचान कोइनी गांव निवासी रामचंद्र महतो का पुत्र 20 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में की गई. हादसे के बाद थावे जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ईयरफोन बना युवक के लिए काल

बताया जा रहा है कि सोनू कुमार आज सुबह घर से खेत की तरफ गया था.  वह वापसी के वक्त कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था. इसी दौरान छपरा की तरफ से आ रही ट्रेन ने युवक को रेलवे ट्रैक पर देखकर हॉन दिया, लेकिन ईयरफोन कान में लगे होने की वजह से उसे सुनाई नहीं दिया. जबतक ट्रेन पास पहुंची वह देखकर भाग नहीं सका और पलक झपकते ही ट्रेन के चपेट में आकर कई टुकड़ों में युवक का शरीर बंट गया.

हादसे की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया है. कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. थावे जीआरपी पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटनास्थल पर रेलवे ट्रैक से मृतक का ईयरफोन और मास्क मिला, जिसे रेल पुलिस ने जब्त कर लिया है. परिजनों के मुताबिक, मृतक युवक इंटर का छात्र था और एक फरवरी से उसकी बोर्ड परीक्षा थी.

Tags: Bihar News in hindi, Gopalganj news, Train accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर