गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस: तेजस्वी के आरोपों पर DGP ने तोड़ी चुप्पी, FB LIVE में कही ये बात...
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस: तेजस्वी के आरोपों पर DGP ने तोड़ी चुप्पी, FB LIVE में कही ये बात...
फेसबुक लाइव से अपनी बात रखते डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

डीजीपी ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शी के बयान के मुताबिक घटनास्थल पर जेडीयू विधायक पप्पू पांडे स्वयं उपस्थित नहीं थे, हां यह बात उसने जरूर कहा है कि उन्होंने साजिश जरूर रची है, इसके पीछे उसने अपना तर्क भी दिया है.

  • Share this:
पटना. बिहार के गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर (Gopalganj Triple Murder Case) केस पर जारी सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है और विपक्ष बिहार पुलिस पर भी संगीन आरोप लगा रहा है. इस बीच बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) ने इस मामले में अपना बयान सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किया है. डीजीपी ने कहा है कि इस ट्रिपल हत्याकांड मामले में प्रत्यक्षदर्शी के बयान को पुलिस ने दर्ज किया है.

घटनास्थल पर नहीं मौजूद थे जेडीयू विधायक

डीजीपी ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शी के बयान के मुताबिक घटनास्थल पर जेडीयू विधायक पप्पू पांडे स्वयं उपस्थित नहीं थे, हां यह बात उसने जरूर कहा है कि उन्होंने साजिश जरूर रची है, इसके पीछे उसने अपना तर्क भी दिया है. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक बारदात के चार दिन पहले पप्पू पांडेय के द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी. घटनास्थल पर मौजूद जिन तीन लोगों के बारे में प्रत्यक्षदर्शी जेपी चौधरी ने बताया है उन लोगों में से तत्काल दो को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है.



एसआईटी जुटा रही है सबूत



डीजीपी ने कहा कि जहां तक विधायक पप्पू पांडे की बात है तो विधायक के बारे तो खुद प्रत्यक्षदर्शी ने ही कहा है कि वे घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे, हालांकि इस हत्याकांड की साजिश उन्होंने ही रची है. प्रत्यक्षदर्शी के बयान के आधार पर साजिश के बिंदु पर जांच जारी है. डीजीपी ने कहा कि SIT और गोपालगंज पुलिस साक्ष्य इकट्ठा करने में लगी है मगर इस काम को पूरा करने में समय लगता है.

सरकार पर लगातार हमलावर है विपक्ष

मालूम हो कि इस मामले को लेकर विगत दो सप्ताह से बिहार में सियासत जोरों पर है. RJD समेत तमाम विपक्षी पार्टियां इस हत्याकांड को लेकर सरकार और पुलिस महकमा को लगातार कटघड़े में खड़ा कर रही है तो वही दूसरी तरफ सत्ता पक्ष के लोग लगातार यह कह अपनी सरकार का और पुलिस महकमा का बचाव कर रहे हैं कि सरकार किसी को ना तो फंसाती है और ना बचाती है. पुलिस अपना काम कर रही है अपराधी चाहे जितना भी बड़ा हो सलाखों के पीछे जाएगा ही.

ये भी पढ़ें- पत्नी के मोबाइल पर अनजान नंबर से आया कॉल तो पति ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

ये भी पढ़ें- Lockdown ने बना दी जोड़ी: 3 फीट के दूल्हे की हुई ढाई फीट की दुल्हन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading