गोपालगंज: ढाई लाख रुपये जाली नोट के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज: ढाई लाख रुपये जाली नोट के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
गोपालगंज में जाली नोट का कारोबार करने वाले दो गिरफ्तार.

गोपालगंज पुलिस ( Gopalganj Police) गिरफ्तार तस्करों से पूछ-ताछ कर रही है कि कौन -कौन लोग इस नकली रुपये के कारोबार से जुड़े हुए हैं.

  • Share this:
गोपालगंज. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ढाई लाख नकली रुपये (Fake Currency) व एक चोरी की बाइक के साथ जहां दो तस्करों को रंगें हाथ गिरफ्तार किया है, वहीं एक तस्कर भागने में सफल हो गया. यह कार्रवाई मांझा पुलिस ने धर्मपरसा गांव के समीप परशुरामपुर कारबाला के पास से की है. गिरफ्तार तस्कर रुस्तम अली उर्फ़ चुकुल, ग्राम -सिकंदर पुर एवं मोहम्मद सदान, ग्राम -सुलतानपुर जिला- सिवान के निवासी बताये जाते हैं जबकि एक तस्कर सोनू खान भागने में सफल हो गया.

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि मांझा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नकली रुपये के साथ कुछ तस्कर उसे डबल करने मांझा थाना क्षेत्र में आ रहे हैं. इस सूचना के आधार पर मांझा पुलिस ने ढाई लाख नकली रुपये व चोरी की बाइक के साथ दो तस्करों को रंगें हाथ गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक तस्कर सोनू खान भागने में सफल हो गया. उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

बहरहाल पुलिस गिरफ्तार तस्करों से पूछ-ताछ कर रही है कि कौन -कौन लोग इस नकली रुपये के कारोबार से जुड़े हुए हैं. अब पुलिस यह भी खंगालने में जुटी है कि आखिर यह गिरोह कितने दिनों से सक्रिय है और इसके तार कहां- कहा से जुड़े हैं. यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि अब तक इस गिरोह के सदस्यों के द्वारा कितने रुपयों की हेराफेरी की जा चुकी है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व में कोई आपराधिक रिकॉर्ड है कि नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading