होम /न्यूज /बिहार /Gopalganj: फुलवरिया में स्कूल गईं 2 छात्राएं नहीं लौटीं, अपहरण की एफआईआर, खेत में मिलीं साइकिलें

Gopalganj: फुलवरिया में स्कूल गईं 2 छात्राएं नहीं लौटीं, अपहरण की एफआईआर, खेत में मिलीं साइकिलें

बनियाछापर के इसी गांव से हुआ है दोनों छात्राओं का अपहरण.

बनियाछापर के इसी गांव से हुआ है दोनों छात्राओं का अपहरण.

Crime in Bihar: यह मामला गोपालगंज के फुलवरिया थाने का है. इस मामले में परिजनों ने सीवान के एक युवक को आरोपी बनाया है. प ...अधिक पढ़ें

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से दो छात्राओं का अपहरण हो गया है. ये दोनों छात्राएं हाई स्कूल में पढ़ने गई थीं. इस बारे में परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है. दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, अपहरण की यह वारदात 12 फरवरी की है.

यह मामला गोपालगंज के फुलवरिया थाने का है. इस मामले में परिजनों ने सीवान के एक युवक को आरोपी बनाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्राओं की बरामदगी के लिए छानबीन शुरू कर दी है. वहीं दो छात्राओं के अपहरण की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है. दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, फुलवरिया थाने के बनियाछापर और जटहां गांव की 2 छात्राएं यहां के प्लस-टू विद्यालय में पढ़ने गई थीं. कक्षा नौवीं में पढ़नेवाली इन दोनों छात्राओं में गहरी दोस्ती दोस्त है.

दर्ज कराई गई एफआईआर में परिजनों बताया है कि बीते 12 फरवरी को ये दोनों लड़कियां अपनी साइकल से विद्यालय गई थीं. विद्यालय से छुट्टी मिलने के बाद दोनों घर लौट रही थीं. इसी दौरान घात लगाकर बैठे अपहर्ता ने दोनों छात्राओं को अपनी चार पहिया वाहन में खींच लिया. देर शाम तक जब दोनों छात्रा अपने-अपने घर नहीं पहुंचीं, तो परिजनों की बेचैनी बढ़ी और सगे-संबंधियों के अलावा आसपास के गांव में काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं सुराग नहीं मिल पाया. वहीं स्कूल के पास दोनों छात्राओं की साइकिल सड़क किनारे खेत में पड़ी मिली है.

इस मामले में दोनों लड़कियों के परिजनों ने फुलवरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि सीवान के नौतन के रहनेवाले रोहित कुमार सिंह नाम के एक युवक से बात करती थी. रोहित कुमार का नाम परिजनों ने एफआईआर में दिया है. दोनों छात्राओं की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Tags: FIR, Kidnapping Case, Love affair

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें