बिहार: हादसे का शिकार हुई पंजाब से मजदूरों को बंगाल ले जा रही मिनी बस, दो की मौत

बिहार के गोपालगंज में हादसे का शिकार हुई बस

बिहार के गोपालगंज में हादसे का शिकार हुई बस

Gopalganj Road Accident: गोपालगंज में हुए इस हादसे का शिकार सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं जो गेहूं की कटनी कर पंजाब से वापस अपने घर जा रहे थे.

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में यात्रियों से भरी ट्रैवलर बस हादसे का शिकार हुई है. ट्रक से इस मिनी बस की भिड़ंत में दो मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 13 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बरौली के प्यारेपुर में एनएच 27 पर हुई है.

बताया जाता है कि यात्रियों से भरी छोटी बस पंजाब के अमृतसर से पश्चिम बंगाल जा रही थी. इस बस पर करीब डेढ़ दर्जन मजदूर सवार थे जो गेहूं कटनी का काम पूरा करने के बाद वापस लौट रहे थे. बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात छोटी यात्री बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस पर सवार 13 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि 2 मजदूरों की मौत हो गयी. दोनों मजदूर पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं.

इस घटना में एक मृतक की पहचान हुई है, जिसका नाम आबू नेसार है. वह भी पश्चिम बंगाल का रहने वाला था जबकि दूसरे मृतक की अभी तक पहचान नही हो सकी है. घायलो में आलम हुसैन, फारूक आलम, अब्दुल सिदिकी, आरिफ, संजर, सफीक, सुकुरु समेत लगभग 13 लोग शामिल है. पीड़ित घायलों ने बताया कि बस तेज रफ्तार में चल रही थी इसी दौरान शायद ड्राइवर को झपकी लगी जिससे बस ने ट्रक में टक्कर मार दी.

भिड़ंत इस कदर जोरदार थी कि बस पर सवार दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. अन्य घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज