जब्त शराब थाने से ही होती थी सप्लाई, दो SI सहित चार पुलिसवालों पर गिरी गाज

कुचायकोट थाना में तैनात एसआई महेंद्र कुमार, एसआई अशोक यादव, चौकीदार मुन्ना सिंह और ड्राइवर अमित कुमार को हिरासत में ले लिया गया.

News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 9:42 AM IST
जब्त शराब थाने से ही होती थी सप्लाई, दो SI सहित चार पुलिसवालों पर गिरी गाज
गोपालगंज के कुचायकोट थाने में जब्त गाड़ियों से होती थी शराब की तस्करी.
News18 Bihar
Updated: August 9, 2019, 9:42 AM IST
बिहार के गोपालगंज जिले से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो पुलिसवालों की काली करतूत को सरेआम कर दिया है. यहां के कुचायकोट थाने में जब्त शराब को पुलिसकर्मियों द्वारा बेचने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो के सामने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और मामले में दो पुलिस अधिकारियों समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. डीजीपी के निर्देश पर पटना से आई अधिकारियों की टीम हिरासत में लिए गए पुलिसकर्मियों से पूछताछ कर रही है.

रात के अंधेरे में होती थी तस्करी
दरअसल गोपालगंज में कुचायकोट पुलिस का जो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें कुचायकोट पुलिसवाले की मिलीभगत से थाना में रखी गयी जब्त शराब की रात के अंधेरे में तस्करी की जा रही है. इसमें दावा किया जा रहा है की ट्रक में जब्त की गयी शराब भरी हुई थी. इस शराब को थाना से निकालकर पिकअप पर लादकर उसे कही और तस्करी कर भेजी जा रही है.

प्रभारी SP के निर्देश पर जांच

मामला सामने आने के बाद प्रभारी एसपी निताशा गुड़िया ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए. इसके बाद कुचायकोट थाना के द्वारा जब्त की गयी पूरी शराब की स्टॉक का मिलान किया गया. इसके बाद कुचायकोट थाना में तैनात एसआई महेंद्र कुमार, एसआई अशोक यादव, चौकीदार मुन्ना सिंह और ड्राइवर अमित कुमार को हिरासत में ले लिया गया.

तीन SI पर मामला दर्ज
मामले की जांच की जिम्मेदारी सदर एसडीपीओ नरेश कुमार पासवान को दी गयी है. एसडीपीओ नरेश कुमार पासवान के मुताबिक कुचायकोट थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है. कुचायकोट थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह सहित तीन एसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एसआई रितेश सिंह फरार बताये जा रहे हैं.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...