लाइव टीवी
Elec-widget

जुलूस में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुलिस ने दर्ज की FIR

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 28, 2019, 9:38 PM IST
जुलूस में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पुलिस ने दर्ज की FIR
गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा.

गोपालगंज (Gopalganj) में नगर थाना के बसडीला गांव में डीजे (DJ) बजाने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. जबकि पीड़ितों के बयान पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में नगर थाना के बसडीला गांव में डीजे (DJ) बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इस दौरान डीजे बजाने वाले तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्‍हें सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया. इसके बाद घायल युवक (विशाल कुमार, अमरेन्द्र मांझी और भोला कुमार) नगर थाना पहुंचे और पुलिस को आपबीती बताई. वहीं पुलिस ने युवकों के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इस वजह से निकल रहा था जुलूस
घायल तीनों युवक नगर थाना चैनपट्टी गांव के रहने वाले हैं और डीजे साउंड सिस्टम कम्पनी काम करते हैं. बताया जाता है कि गुरुवार को गोपालगंज पीडिया पर्व के दौरान जिले में जगह-जगह जुलूस निकाला गया था. इस दौरान नगर थाना के बसडीला गांव से होकर जुलूस निकल रहा था और इसी वजह से डीजे बजाने को लेकर झडप हो गई. हालांकि स्थानीय लोगों की पहल पर मामला शांत करा दिया गया, लेकिन जब युवक जुलूस लेकर वापस लौट रहे थे, तभी बसडीला गांव के चाकू से लैस कुछ हमलवारों ने युवकों पर हमला बोल दिया. इस चाकूबाजी में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें सदर आस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नगर थाना में एफआईआर दर्ज

नगर थाना में बसडीला गांव के हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने पीड़ितों के बयान के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है और नामजद अरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें-
क्‍या NRC के मुद्दे पर बिहार के CM नीतीश कुमार लेंगे यू-टर्न?
Loading...

45 साल के युवक ने 12 साल की नाबालिग के साथ किया रेप, पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 9:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...