लाइव टीवी

हाइटेंशन तार की चपेट में आकर दो महिलाएं झुलसीं, एक की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 11:00 AM IST
हाइटेंशन तार की चपेट में आकर दो महिलाएं झुलसीं, एक की मौत
हाइटेंशन तार की चपेट में आकर महिला की मौत

घटना नगर थाना के भितभैरवा गांव की है. बताया जाता है कि 55 वर्षीय सुगांती देवी और 45 वर्षीय फुलझड़ी देवी मवेशियों का चारा लेने के लिए गांव के बाहर गई थीं.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में बिजली विभाग की लापरवाही से दो महिलाएं हाइटेंशन तार (High tension wire) की चपेट में आ गईं. इससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, दूसरी महिला गंभीर रूप से झूलस गई. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घयाल महिला को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना के भितभैरवा गांव की है. बताया जाता है कि 55 वर्षीय सुगांती देवी और 45 वर्षीय फुलझड़ी देवी मवेशियों का चारा लाने के लिए गांव से बाहर गई थीं. घास काटकर जब दोनों वापस घर लौट रही थीं तो हाइटेंशन तार की चपेट में आ गईं, जिससे 55 वर्षीय सुगांती देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 45 वर्षीय फुलझड़ी देवी गंभीर रूप से झुलस गई. फुलझड़ी देवी को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई
सदर प्रखंड प्रमुख के प्रतिनिधि जीवन सिंह ने बताया की दोनों महिलाएं मवेशियों के लिए खेत में घास काटने गई थीं. वहीं, खेत में काफी नीचे तक हाइटेंशन तार लटका हुआ था. ऐसे में हाइटेंशन तार की चपेट में आने से यह हादसा हो गया. जीवन सिंह ने बताया कि तार को लेकर बिजली विभाग के आला पदाधिकारियो से शिकायत की गई थी. बावजूद इसके कोई कारवाई नहीं की गई. बता दें कि गोपालगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से यह कोई पहली घटना नहीं है, जिसमें किसी की मौत हुई हो. बल्कि इसके पूर्व भी कई घटनाएं हो चुकी हैं.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 

NMCH के ICU समेत कई वार्ड में घुसा बारिश का पानी, मरीजों को किया गया शिफ्ट
Loading...

आफत की बारिश: CM नीतीश ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग,लोगों को घरों में रहने की सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...