Home /News /crime /

typewriter sushil kumar srivastava suddenly disappeared from court campus sp anand kumar constituted sit brvj

कोर्ट कैम्पस से अचानक लापता हो गए टाइपराइटर, अपहरण की आशंका, एसपी ने गठित की SIT

गोपालगंज में टाइपराइटर सुशील श्रीवास्तव के अपहरण की आशंका.

गोपालगंज में टाइपराइटर सुशील श्रीवास्तव के अपहरण की आशंका.

Gopalganj News: पुलिस कप्तान आनंद कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया है. इधर, जांच के लिए पुलिस टीम जब सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को पहुंची तो सीसीटीवी की जांच की. वहां आसपास में मौजूद लोगों से सुशील श्रीवास्तव के बारे में पूछताछ की गयी. जांच टीम को जानकारी मिली कि सुशील श्रीवास्तव अपनी टाइपराइटर मशीन भी सीट पर ही छोड़कर निकले हैं.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. सिविल कोर्ट के टाइपराइटर सुशील श्रीवास्तव पिछले चार दिनों से लापता हैं. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए नगर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. पुलिस की टीम नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के नेतृत्व में लापता सुशील श्रीवास्तव की खोजबीन कर रही है. गोपालगंज के अलावा सीमावर्ती जिला सीवान, छपरा, मोतिहारी, बेतिया, कुशीनगर और देवरिया की पुलिस को सूचित किया गया है. परिजनों का कहना है कि रोज की तरह सोमवार को कोर्ट में सुबह गये थे. हमेशा शाम को लौट आते थे. लेकिन, सोमवार को घर नहीं लौटे. परिजनों की बेचैनी बढ़ी और खोजबीन करने के बाद मंगलवार को नगर थाने में अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी. सुशील श्रीवास्तव के पुत्र आयुष कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

पुलिस कप्तान आनंद कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्पेशल टीम का गठन किया है. इधर, जांच के लिए पुलिस टीम जब सिविल कोर्ट परिसर में बुधवार को पहुंची तो सीसीटीवी की जांच की. वहां आसपास में मौजूद लोगों से सुशील श्रीवास्तव के बारे में पूछताछ की गयी. जांच टीम को जानकारी मिली कि सुशील श्रीवास्तव अपनी टाइपराइटर मशीन भी सीट पर ही छोड़कर निकले हैं. दूसरे साथी ने उनका मशीन उठाकर देर शाम में रखा है. इसके बाद सुशील श्रीवास्तव के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है.

सीसीटीवी में दिखा, अकेले कोर्ट कैंपस से निकल रहे सुशील श्रीवास्तव
स्पेशल जांच टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी की जांच की गयी तो तस्वीरें (वीडियो फुटेज) सामने आयीं. जिसमें दिख रहा है कि सोमवार को करीब एक बजे सुशील श्रीवास्तव हाथ में न्यूज पेपर और रूमाल लेकर कोर्ट कैंपस से निकल रहे हैं. सीसीटीवी में कोर्ट परिसर से अकेले ही बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद बसडीला में मोबाइल का लोकेशन मिला. बसडीला में भी पुलिस टीम जांच के लिए पहुंची, लेकिन अब मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा है.

Tags: Crime In Bihar, Gopalganj news, Gopalganj Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर