अपना शहर चुनें

States

शादी की रस्म करने जा रहे एक ही परिवार के सात लोगों को ट्रक ने रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

गोेपालगंज में हुई सड़क दुर्घटना के बाद मृतक के परिवार के लोग
गोेपालगंज में हुई सड़क दुर्घटना के बाद मृतक के परिवार के लोग

Gopalganj Road Accident: बिहार के गोपालगंज जिले में हुई इस घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया. हादसे में जान गंवाने वाली दोनों महिलाएं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 7:15 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) से आ रही है जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने एक ही परिवार के 7 लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में जहां दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं आधा दर्जन लोग और घायल हो गए. घटना सोमवार की देर रात की है. हादसे का शिकार हुए लोग एक ही परिवार के हैं जो शादी (Marriage Ceremony) की रस्म के तहत मिट्टी लेने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ.

घटना मोहम्मदपुर के बदरा गांव की है. मृतकों में उषा देवी और दुर्गावती देवी नाम की महिला शामिल हैं. बताया जाता है कि बदरा गांव के सिपाही प्रसाद के घर में शादी समारोह है. इसी को लेकर घर की महिलाएं और अन्य सदस्य मटकोर की रस्म के लिए मिट्टी लेने गई हुई थीं तभी तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को अपनी चपेट में लेते हुए रौंद दिया. इस हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. बराल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना में जख्मी हुए लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज