होम /न्यूज /बिहार /उपेन्द्र कुशवाहा बोले- NDA में बात नहीं बनी तो JDU अकेले लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव

उपेन्द्र कुशवाहा बोले- NDA में बात नहीं बनी तो JDU अकेले लड़ेगी यूपी विधानसभा चुनाव

पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि ये सिर्फ मीडिया की बातें हैं.

पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि ये सिर्फ मीडिया की बातें हैं.

उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि यूपी में पार्टी की प्राथमिकता होगी कि वह एनडीए गठबंधन के साथ चुनाव लड़े. ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    गोपालगंज. जदयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने लगातार दूसरे दिन गोपालगंज में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक के बाद उन्होंने कहा कि जेडीयू (JDU) को बिहार में नंबर वन पार्टी बनाना है. जेडीयू राष्ट्रीय स्तर पार्टी बने, इसके लिए 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) पार्टी दमखम के साथ मैदान में उतरेगी. यूपी में पार्टी की प्राथमिकता होगी कि वह एनडीए गठबंधन के साथ चुनाव लड़े. अगर एनडीए के साथ बातचीत नहीं बनी, तो जदयू यूपी में अकेले ही चुनाव लड़ सकती है.

    उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का प्रभाव यूपी के बिहार से सटे जिलों में हैं. इसकी वजह से जेडीयू का इन जिलों में अच्छा खासा प्रभाव रहेगा. गुटबाजी के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि उनके संगठन में कोई गुटबाजी नहीं है. ये सिर्फ मीडिया की बातें हैं. उन्हें पार्टी में दरकिनार नहीं किया गया है, बल्कि वे एक कार्यकर्ता हैं और कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी की सेवा करते रहेंगे.

    सारण प्रमंडल के सभी जिलों की यात्रा के समापन पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे वैशाली होते हुए पटना चले जाएंगे. और इस तरह उनके 22 जिलों की यात्रा संपन्न हो जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के द्वारा बिहार में हर समाज और वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं. उन योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने और आमजन तक उन योजनाओं को पहुंचाने के लिए वे यात्रा पर निकले थे. वे जहां भी गए वहां पर नीतीश कुमार के नाम पर लोगों के चेहरे पर मुस्कान देखी. लोगों के अंदर नीतीश कुमार के प्रति भरोसा और सम्मान भी देखा. इसी भरोसे के साथ जेडीयू उत्तर प्रदेश चुनाव में सीमावर्ती जिलों में अपने दमखम के साथ मैदान में उतरेगी.

    मौके पर जदयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन, पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय महासचिव रामसेवक सिंह, कुचायकोट के जदयू विधायक पप्पू पांडे, जदयू जिला अध्यक्ष सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे.

    Tags: Gopalganj news, JDU news, UP Assembly Election 2022, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें