लाइव टीवी

गवाही देकर लौट रहे शख्स को गोलियों से भूना, कुछ महीने पहले ही हुई थी पिता-भाई की हत्या

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 28, 2019, 9:05 AM IST
गवाही देकर लौट रहे शख्स को गोलियों से भूना, कुछ महीने पहले ही हुई थी पिता-भाई की हत्या
बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

गोपालगंज में हुई हत्या (Murder) की इस घटना के बाद परिजनों का आरोप है कि उमेश जिला प्रशासन से सुरक्षा (Security) की मांग कर रहे थे लेकिन इन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी गई.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में अपराध की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला बुधवार की रात का है जब जिले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की सरेआम गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की इस घटना के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में जमकर बवाल काटा. मारे गए शख्स के पिता और भाई की भी 11 महीने पूर्व ही दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

गोपालगंज से लौटने के दौरान हुई घटना

घटना जिले के कुचायकोट के मठिया हाता गांव की है. मृतक व्यक्ति का नाम उमेश प्रसाद है. जानकारी के मुताबिक वो गोपालगंज कोर्ट से हत्या के एक मामले में गवाही देकर अपने घर वापस लौट रहे थे इसी दौरान हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया.

भाई और पिता की भी 11 माह पूर्व हुई थी हत्या

बताया जाता है कि उमेश प्रसाद जैसे ही कुचायकोट के सासामुसा के पास पहुंचे वैसे ही बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी, जिसमें उमेश प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि 7 जनवरी 2019 को भी उनके ही पिता और भाई की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

परिजनों का आरोप, जिला प्रशासन से मांगी थी सुरक्षा

हत्या की इस घटना के बाद परिजनों का आरोप है कि उमेश जिला प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे थे लेकिन इन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी गई. मृतक के परिजनों का आरोप है पुलिस ने इतने गंभीर मामले में भी लापरवाही बरती यही कारण है कि उमेश की हत्या की गई.
Loading...

एसपी बोले परिजनों को मिलेगी सुरक्षा

मामले की जांच को पहुंचे गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि हत्या की वजह पुराना जमीनी विवाद है. कुचायकोट पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में अभी तक परिजनों के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. उनके द्वारा लिखित नामजद शिकायत मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने कहा कि परिजनों को पूर्ण सुरक्षा दी जायेगी और सुरक्षा बरतने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी.

ये भी पढ़ें- सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार पर कोर्ट ने लगाया 50 हजार का जुर्माना

ये भी पढ़ें- शादी के लिए लड़की देखने जा रहा था रेलवे ड्राइवर, हादसे में हुई दर्दनाक मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...