मुहर्रम जुलूस में हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 12:01 PM IST
मुहर्रम जुलूस में हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस
गोपालगंज में मुहर्रम जुलूस के दौरान एक युवक पिस्टल लेकर प्रदर्शनकारी भीड़ के बीच घुस आया, वीडियो वायरल

प्रदर्शन के बीच में एक नीले रंग की शर्ट पहने युवक भीड़ में घुसता है और अपने हाथ में एक देशी कट्टा लेकर हवा में लहरा रहा है. यह वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 10, 2019, 12:01 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. चाहे महावीरी अखाडा (Mahaveeri Akhada) हो या फिर मुहर्रम (Muharram) का जुलूस. यहां खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन  (Waving arms)अब आम बात हो गयी है. सोमवार को कुचायकोट के सासामुसा में महावीरी मेले में आर्केस्ट्रा (Orchestra) के दौरान एक युवक ने मंच पर चढ़ कर खुलेआम रायफल (Rifle) लहराया गया था. जबकि मंगलवार को गोपालगंज में मुहर्रम (Muharram in Gopalganj) के दौरान एक युवक के देशी पिस्तौल हवा में लहराते हुए वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. मामला नगर थाना के जंगलिया चौक का है.

मुहर्रम में युवक ने लहराया हथियार
बता दें कि मुहर्रम के जुलूस के दौरान ताजिया निकाला जा रहा था. इसी जुलूस में शहर के जंगलिया चौक पर युवकों के द्वारा लाठी डंडो और तलवार के साथ प्रदर्शन किया. इसी प्रदर्शन के बीच में एक नीले रंग की शर्ट पहने युवक भीड़ में घुसता है और अपने हाथ में एक देशी कट्टा लेकर हवा में लहरा रहा है.  यह वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर इसे अपलोड कर दिया.



अब तक आरोपी युवक की पहचान नहीं
वायरल हो रहे वीडियो के मामले में नगर थाना पुलिस ने किसी भी तरह के हथियार के प्रदर्शन की बता से इंकार किया है. पुलिस का कहना है कि देखने में यह पिस्तौल जैसा हथियार किसी खिलौने जैसा लग रहा है. जिसकी जांच करायी जा रही है. अभी तक हथियार को जब्त नहीं किया गया है. जब्त करने के बाद ही इसकी पहचान हो सकेगी की यह हथियार है या फिर खिलौना. बहरहाल नगर थाना पुलिस हथियार लिए हुए युवक का वीडियो के आधार पर पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...