लाइव टीवी

VIDEO: राजद नेता ने बार बाला के साथ लगाये ठुमके फिर स्टेज पर की फायरिंग

Mukesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 14, 2018, 3:57 PM IST

यह शादी नगर थाना के समीप बड़ी बाजार स्थित एक घर में आयोजित थी और वीडियो उसी दिन यानि 12 फ़रवरी का है जहां शादी के दौरान रात को ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था.

  • Share this:
बिहार के गोपालगंज में इन दिनों राजद नेता प्रदीप देव का एक डांस खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में राजद नेता प्रदीप देव एक बार बार बाला के साथ खूब ठुमके लगा रहा है और पैसे उड़ा रहा है.

इस डांस के दौरान ही अत्याधुनिक हथियार के साथ कुछ लोग भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें प्रदीप देव के द्वारा बाद में फायरिंग भी की गयी. जानकारी के मुताबिक राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप देव का यह वीडियो एक शादी समारोह का है. यह शादी शहर के नगर थाना के समीप बड़ी बाजार स्थित एक घर में आयोजित थी और वीडियो उसी दिन यानि 12 फ़रवरी का है जहां शादी के दौरान रात को ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था.

इस ऑर्केस्ट्रा में बार बालाओ के साथ कई लोगों ने जमके ठुमके लगाये. इस डांस के दौरान ही कुछ लोगो के हाथो में हथियार है. जिसे के जरिये हवाई फायरिंग की जा रही है. फायरिंग के दौरान कुछ लोग हथियार हटाने की बात भी कर रहे है.

यह वीडियो गोपालगंज के व्हाट्सएप्प ग्रुप और फेसबुक पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस मामले में राजद प्रदेश उपाध्यक्ष व राजद नेता प्रदीप देव से जानकारी ली तो उनके मुताबिक यह वीडियो एक दोस्त के शादी समारोह के दौरान की है जहां वे डांस कर रहे थे साथ ही उन्होंने फायरिंग भी थी.

राजद नेता का वीडियो वायरल होने और फायरिंग करने के मामले में तेजस्वी यादव ने जांच के आदेश दे दिये हैं. प्रदेश कमिटी और जिला कमिटी से इस मामले में पूछताछ शुरू हो गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2018, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर