Home /News /bihar /

Viral Video: गंडक की तेज धार में पलट गई नाव, नदी की उफान में बहने लगे 3 लोग, फिर...

Viral Video: गंडक की तेज धार में पलट गई नाव, नदी की उफान में बहने लगे 3 लोग, फिर...

गोपालगंज में नाव हादसे की लाइव तस्वीर.

गोपालगंज में नाव हादसे की लाइव तस्वीर.

Gandak hadasa viral video: नाव हादसे का वीडियो भी लोगों ने बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना गुरुवार दोपहर की है. बता दें कि वाल्मीकि नगर बराज से एक लाख 91 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा गया था. इसी वजह से लगातार गंडक की धारा में बढ़ोतरी हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज.   उस वक्त बड़ा नाव हादसा टल गया जब घास काटने जा रहे नाव पर सवार तीन लोग अचानक गंडक की तेज धारा में बहने लगे. गंडक की धारा इस कदर तेज थी कि नाव डुमरिया घाट पुल से टकरा गई. टकराने के बाद नदी की तेज धारा में नाव पलट गई जिससे नाव पर सवार तीन लोग नदी में डूब गए. हालांकि, तीनों लोगों ने दिलेरी दिखाते हुए कई मीटर तक तैरकर गंडक की धारा से बाहर निकल कर जान बचाई. मामला मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया घाट पुल के समीप की है.

नाव हादसे का वीडियो भी लोगों ने बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना गुरुवार  दोपहर की है. नाव हादसे में जो लोग बाल-बाल बचे हैं उसमें 60 वर्षीय बबन पंडित, 53 वर्षीय राजबल्लभ राय और 16 वर्षीय मुकेश पंडित शामिल हैं. सभी लोग मोहम्मदपुर के तन्डसपुर गांव के रहने वाले हैं.  बताया जाता है कि नाव पर सवार तीन लोग नदी के दूसरी तरफ घास काटने जा रहे थे.

बता दें कि गोपालगंज में 3 दिनों से हुई बेमौसम बारिश की वजह से गंडक के जलस्तर में लगातार बढ़ोतरी हुई है. वाल्मीकि नगर बराज से भी एक लाख 91 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा गया था. इसी वजह से लगातार गंडक की धारा में बढ़ोतरी हो रही है. इसी बहाव में नाव पर सवार 3 लोग डूब गए. नाव हादसे में शामिल तीनो ने तैरकर जान बचा ली है. जिला प्रशासन ने भी लोगों से गंडक के नीचेले इलाके से दूर रहने की अपील की है.

Tags: Bihar floods, Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर