Gopalganj News: क्या दलित नाबालिग लड़की का शादी और धर्मांतरण के लिए हुआ था अपहरण? एसपी ने किया यह दावा

गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने धर्मांतरण के आरोप को खारिज किया.

गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने धर्मांतरण के आरोप को खारिज किया.

Bihar News: खान व भूतत्व मंत्री जनक राम ने एक वीडियो भी जारी किया था. इस वीडियो में पीड़ित पिता का बयान दिखाई गया था जिसमें पिता ने कुचायकोट थाना में आवेदन देकर बेटी की अपहरण करने की बात कही थी.

  • Share this:

गोपालगंज. खान व भूतत्व मंत्री जनक राम ने गोपालगंज एसपी और डीएम को पत्र लिखकर दलित समुदाय की युवती का शादी की नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के युवक पर अपहरण कर जबरन धर्मांतरण करने का आरोप लगाया था. अब इस मामले का खुलासा करते हुए गोपालगंज एसपी ने अपहृत युवती को सकुशल बरामद करने का दावा किया है और बताया है कि लड़की नाबालिग नहीं बल्कि बालिग है और कोई धर्मांतरण नहीं किया गया है.

एसपी ने बताया कि  अपहृत युवती को कुचायकोट पुलिस ने सिवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है. पुलिस का दावा है कि बरामद युवती की उम्र 13 साल नहीं बल्कि 18 साल से ज्यादा है. युवती को कोर्ट में पेश कर 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा. उन्होंने कहा की इस पूरे मामले को बेहद संजीदगी से देखा जा रहा है और हर एक बाद लोगों के सामने आएगी.

दरअसल मंत्री जनक राम ने अपने बयान में आरोप लगाया है कि कुचायकोट के खजूरी पंचायत के मनियारी गांव की नाबालिग युवती का अल्पसंख्यक समुदाय के युवक के द्वारा शादी की नीयत से अपहरण कर लिया गया है. इसको लेकर उन्होंने एसपी और डीएम को पत्र लिखा था और दलित समुदाय की बेटी के ऊपर अत्याचार का आरोप लगाया था.

मंत्री ने एक वीडियो भी जारी किया था. इस वीडियो में पीड़ित पिता का बयान दिखाई गया था जिसमें पिता ने कुचायकोट थाना में आवेदन देकर बेटी की अपहरण करने की बात कही थी. हालांकि मंत्री के पत्र के बाद एसपी ने युवती के सकुशल बरामद करने का दावा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बरामद युवती बालिग है और जिस लड़के पर अपहरण करने का आरोप है व लड़का नाबालिग है. उससे भी पूछताछ की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज