Home /News /bihar /

when drainage system choked man start cleaning sudden black kobra kaala naag emerge know what happen next nodmk3

घर में घुसा पानी तो नाला साफ करने उतरा शख्‍स, तभी निकला जहरीला नाग फिर...

मृतक कमलेश की फाइल फोटो. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

मृतक कमलेश की फाइल फोटो. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Snake Bite News: मूसलाधार बारिश के कारण जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई और बरसात का पानी घरों में घुसने लगा. इसके बाद एक शख्‍स नाला साफ करने में जुट गया, तभी जहरीला सांप निकल आया और उन्‍हें डस लिया. सांप काटने की इस घटना में उनकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में मूसलाधार बारिश हुई है. इसके चलते जहां-तहां जलजमाव की समस्‍या पैदा हो गई. कई जगहों पर नाले भी जाम हो गए, ऐसे में बारिश का पानी घरों में घुसने लगा. इसे देखते हुए एक शख्‍स नाला साफ करने में जुट गया. उसी वक्‍त एक जहरीला सांप निकल आया और नाला साफ कर रहे शख्‍स को डस लिया. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में शख्‍स को लोग अस्‍पताल ले जाने लगे लेकिन रास्‍ते में ही उनकी मौत हो गई. इससे परिजनों में कोहराम मच गया.

गोपालगंज में पिछले 3 दिनों से हो रही बारिश और ड्रेनेज सिस्टम फेल होने की वजह से लोग परेशान हैं. घरों में नाले और बारिश का पानी घुसने पर लोग खुद से सफाई कर रहे हैं. गोपालगंज में भी एक सख्श ने नाला की खुद से सफाई शुरू किया तो उन्‍हें जहरीले सांप ने डस लिया. पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई. सांप काटने से मौत होने की यह घटना कटेया थाना क्षेत्र के त्रिलोकवा गांव की है. मृतक का नाम कमलेश यादव है, जो पेशे से सहारा इंडिया के एजेंट थे.

दादा-पोते को सांप ने काटा, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि अस्‍पताल से भागने लगे मरीज और तीमारदार

परिजनों के मुताबिक स्व. गोपी यादव के पुत्र कमलेश यादव के घर में बारिश की वजह से नाले का पानी भर गया था. नाला की सफाई करने के लिए वह खुद सड़क पर उतर गए. इसी दौरान नाले के पास स्थित झाड़ियों में छिपकर बैठे कोबरा सांप ने कमलेश यादव को डस लिया. सांप के डसते ही वह गिर गये और चिल्लाने लगे. आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में स्थानीय अस्प्ताल में लेकर गये, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

कमलेश यादव को मृत घोषित किए जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बच्चों और महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. मृतक अपने परिवार में इकलौता कमाऊ सदस्य था. बता दें कि गोपालगंज में पिछले 5 दिनों में सर्पदंश से 55 से ज्यादा लोग शिकार हुए हैं. इनमें तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर