Home /News /bihar /

बेवजह घूम रहे पुलिसकर्मी का हुआ SP से सामना और फिर कट गया चालान

बेवजह घूम रहे पुलिसकर्मी का हुआ SP से सामना और फिर कट गया चालान

नियमों का उल्‍लंघन करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई करते एसपी मनोज कुमार तिवारी.

नियमों का उल्‍लंघन करने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई करते एसपी मनोज कुमार तिवारी.

लॉकडाउन (Lockdown) का उल्‍लंघन कर यह बिहार पुलिस (Bihar Police) का जवान अपनी बाइक पर बिना हेलमेट के घूम रहा था.

गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में कोरोना (Corona) के पॉजिटिव मामले अब लगातार बढ़ रहे है. जिले में अब कोरोना के कुल 18 मामले सामने आ गए है. जिसमे 15 एक्टिव केस है. जबकि, तीन मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. मंगलवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 6 नए मामले सामने आये है, जिसमें दो मरीज भोरे प्रखंड के हैं, जबकि अन्‍य दो मरीज पंचदेवरी, एक मांझागढ़ प्रखंड और एक युवक मुंबई का है. जिले में कोरोना के लगातार मामले सामने के आने के बाद एसपी मनोज कुमार तिवारी ने ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिस पदाधिकारियों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है.

कार्रवाई के लिए खुद सड़क पर उतरे एसपी
मातहतों को संदेश देने के लिए एसपी मनोज कुमार तिवारी खुद सड़क पर उतर गए हैं. वह खुद वाहनों की जांच कर उनका चालान काट रहे है. इसी कड़ी में मंगलवार को एसपी मनोज शहर के पोस्‍टऑफिस के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी पुलिस का एक जवान उनकी चपेट में आ गया. यह जवान बिना हेलमेट लगाए अपनी बाइक पर घूम रहा था. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने इस जवान को कड़ी फटतार तो लगाई ही, साथ ही उसका चालान भी काट दिया. बिहार पुलिस के इस जवान की तरह कई अन्‍य वाहन चालक भी थे, जिन्‍हें एसीपी मनोज कुमार तिवारी की कार्रवाई का सामना करना पड़ा.

सख्‍ती से होगा एमवी एक्‍ट का पालन
एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की लॉकडाउन के दौरान एमवी एक्ट का पालन करना सबके लिए जरुरी है. इसीलिए चाहे वे पुलिस हो या फिर पत्रकार, उल्‍लंघन करने पर सभी लोगों का एमवी एक्ट के तहत चलाना काटा जाएगा. उन्‍होंने बताया कि एमवी एक्‍ट का उल्‍लंघन करने वाले करीब एक दर्जन वाहन चालकों का चालान किया गया है, जिसमें एक पुलिस कर्मी भी शामिल है.

Tags: Bihar News, Bihar police, COVID 19, Lockdown

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर