Home /News /bihar /

who put torch in private part 2 crooks arrested told surprising thing know whole matter brvj

प्राइवेट पार्ट में क्यों डाल दिया टॉर्च? गिरफ्तार किए गए 2 बदमाशों ने बताई हैरान करनेवाली बात

गोपालगंज में युवक के प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डालनेवाले 2 गिरफ्तार.

गोपालगंज में युवक के प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डालनेवाले 2 गिरफ्तार.

Bihar News: गोपालगंज में मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 जून की रात की घटना है. आरोपियों ने पहले तो युवक को नाचने के लिए कहा, लेकिन नाचने से भी जब इंकार कर दिया तो हैवानियत की सारी हदे पार कर घटना को अंजाम दिया और प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज.  पुलिस ने युवक के प्राइवेट पार्ट से लोहे का 12 इंच लंबा टॉर्च डालने के मामले में दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की गयी और उसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. पकड़े गये आरोपियों की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर कोल्हुआ गांव के रहनेवाले उमेश्वर साह और सोनू साह के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने घटना को अंजाम दिये जाने की बात स्वीकार कर ली है.

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि बाकी के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. मांझागढ़ के थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया है, जो फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह है पूरा मामला

गोपालगंज में मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 जून की रात की घटना है. मांझागढ़ थाना क्षेत्र में एक गांव में गिरफ्तार मुख्य आरोपी उमेश्वर साह के भतीजे का बर्थडे पार्टी था. कार्यक्रम में खिलाने के लिए चार युवक पीड़ित के घर पहुंचे और पीड़ित युवक को उसके घर से बुलाकर अपने साथ लेकर गये.

ऑपरेशन से बीच जान

पार्टी में आरोपियों ने पीड़ित युवक से पहले खैनी मांगी. खैनी नहीं होने की बात कहकर पीड़ित ने जब इंकार किया तो उसे नाचने के लिए कहा गया, लेकिन नाचने से भी जब इंकार कर दिया तो हैवानियत की सारी हदे पार कर घटना को अंजाम दिया और प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया.

पेट में फंसा था टॉर्च

इसके बाद बड़ा ऑपरेशन करने के बाद पीड़ित की जान बचाई गयी है. ऑपरेशन करनेवाले डॉक्टर के मुताबिक 12 इंच लंबा टॉर्च था. पेट में जाकर फंस गया था. जिससे पीड़ित मरीज को असहनीय दर्द हो रहा था और वह खाने-पीने में भी तकलीफ महसूस कर रहा था. जिसके बाद बड़ा ऑपरेशन किया गया.

न्याय की गुहार

बहरहाल, इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में हैं और फरार दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तार की मांग कर रहे हैं. अब देखना होगा कि पुलिस बाकी के फरार आरोपियों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है और पीड़ित को न्याय दिला पाती है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर