गोपालगंज: पति के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पत्नी ने शुरू किया जल सत्याग्रह, मिल रहा लोगों का साथ
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज: पति के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पत्नी ने शुरू किया जल सत्याग्रह, मिल रहा लोगों का साथ
पति के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पत्नी ने जल सत्याग्रह शुरू किया है

13 जून 2019 को भोरे स्थित अपने नव निर्मित पेट्रोल पम्प पर व्यवसायी रामाश्रय सिंह निर्माणकार्य करवा रहे थे, तभी दो बाइक पर आए चार अपराधियों (Criminals) ने उन्हें गोलियों से भून (Murder) डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे में अपने पति की हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पत्नी ने जल सत्याग्रह (Jal Satyagraha) शुरू किया है. इस सत्याग्रह में पीड़िता को सैकड़ों लोगों का साथ मिल रहा है. सुनिता के मुताबिक उनके पति रामाश्रय सिंह को एक साल पहले दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मारा (Murder) डाला गया था. इस मामले में एक साल से ज्यादा बीत जाने के बाद भी पुलिस (Police) एक भी नामजद आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) नहीं कर पाई है. जल सत्याग्रह का आयोजन भोरे के लच्छीचक गांव स्थित तालाब में किया गया है.

13 जून 2019 को भोरे स्थित अपने नव निर्मित पेट्रोल पम्प पर व्यवसायी रामाश्रय सिंह निर्माणकार्य करवा रहे थे. तभी दो बाइक पर आए चार अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने के बाद अपराधी मृतक का पिस्टल और गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गए. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था. तब पुलिस ने हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया था.

9 लोगों को बनाया गया नामजद आरोपी 



मृतक रामाश्रय सिंह की पत्नी सुनीता सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में नौ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने उनमें से किसी को भी अबतक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पीड़िता के मुताबिक  इस मामले में गोपालगंज एसपी का नामजद अरोपियों की गिरफ्तारी कर लेने का दावा, गलत है.
'न्याय मिलने तक जारी रहेगा सत्याग्रह'

पत्नी के मुताबिक अगर इस मामले में हत्यारों की गिरफ्तारी हुई है, तो लूटा हुआ पिस्टल और सोने की चेन पुलिस ने अबतक बरामद क्यों नहीं किया है. बतौर सुनीता उनका यह जल सत्याग्रह का आन्दोलन तब तक जारी रहेगा, जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती है.

मृतक के भाई हरिनारायण सिंह ने कहा कि वे लोग जल सत्याग्रह के माध्यम से सरकार से न्याय से गुहार लगा रहे है. उन्हें जब तक न्याय नहीं मिलेगा, तब तक यह सत्याग्रह जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि एसपी साहब गलत बयान दे रहे हैं कि हत्यारों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. मगर ऐसा नहीं हुआ है.

चार आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया था जेल- एसपी 

इस मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा रामाश्रय सिंह हत्याकांड में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. चारों आरोपी बेल पर जेल से बाहर हैं. जबकि बाकी आरोपी अभी भी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading