Gopalganj: खेत में काम कर रहे किसानों पर जंगली सुअरों का हमला, 8 गंभीर रूप से जख्मी

गोपालगंज में जंगली सुअर के हमले में जख्मी शख्स

गोपालगंज में जंगली सुअर के हमले में जख्मी शख्स

Wild Pigs Attack on Farmers: गोपालगंज में जंगली सुअरों के झुंड ने ये हमला जिले के माझागढ़ के आलापुर दियारा इलाके में किया. इस हमले में जख्मी हुए किसानों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में आज बुधवार को जंगली सूअरों के झुंड ने खेत में काम कर रहे किसानों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. जंगली सुअरों के इस हमले में 8 किसान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसमें एक महिला भी शामिल है. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना मांझागढ़ के आलापुर गांव की है.

बताया जाता है कि माझागढ़ के आलापुर दियारा इलाके में सुबह आलापुर निवासी तेजाबी हजारी की पत्नी मोदील खातून अपने खेत में काम कर रही थी. वो खेत में लगाई मिर्ची की फसल की सोहनी कर रही थी. इसी दौरान फसलों के बीच में से एक सूअर तेजी से आया और उनके ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में पीड़िता गम्भीर रूप से घायल हो गई. घायल मोदील खातून ने जैसे ही शोर मचाया, वैसे ही आसपास के खेत में काम कर रहे किसान भी मौके पर पहुंच गए. किसानों को देखते ही जंगली सूअरों के झुंड ने भी उन पर भी जानलेवा हमला कर दिया.

सदर अस्पताल में भर्ती हैं किसान

इस हमले में 8 किसान घायल हो गए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में मांझागढ़ पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया है. पीड़ित किसान रविन्द्र कुमार ने बताया कि घायलों में अमरेंद्र कुमार पंडित, आकाश कुमार गुड्डू कुमार सहित 8 लोग शामिल हैं. उसने बताया कि खेत में फसल की सोहनी के दौरान जंगली सुअरों के झुंड ने उनके ऊपर हमला किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज