• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • दो बच्चों के घर में रहते महिला ने लगाई फांसी, कुछ देर बाद उसी कमरे में लटकता मिला पति का शव

दो बच्चों के घर में रहते महिला ने लगाई फांसी, कुछ देर बाद उसी कमरे में लटकता मिला पति का शव

 गोपालगंज में पति-पत्नी की एक साथ मौत से सनसनी (सांकेतिक तस्वीर)

गोपालगंज में पति-पत्नी की एक साथ मौत से सनसनी (सांकेतिक तस्वीर)

Husband wife death: गोपालगंज एसपी आनंद कुमार के अनुसार एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गयी. पुलिस साइंटिफिक तरीके से पूरे मामले की छानबीन कर रही है. यह हत्या है या आत्महत्या, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

  • Share this:

गोपालगंज. परिवारिक कलह से तंग आकर पत्नी ने फांसी के फंदे पर लटककर जहां खुदकुशी (Women suicide) कर ली वहीं, इस मौत के कुछ घंटे के अंदर ही मृतका के पति का भी शव उसी कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. पुलिस ने मृतक पति-पत्नी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार (Gopalganj SP Anand Kumar) ने पूरे मामले की जांच साइंटिफिक तरीके से कराने की बात कही है. घटना थावे के लोहरपट्टी गांव की है.

मृतक महिला का नाम आफरीना खातून है. वह थावे के लोहरपट्टी निवासी कैश अहमद की पत्नी थी. मृतक पति पत्नी के दो बच्चे भी हैं और घटना के समय दोनों बच्चे घर में ही थे. हालांकि पुलिस इस बात को लेकर पेसोपेश में है कि पति की मौत सुसाइड है या फिर हत्या. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि थावे के फुलगनी पंचायत के लोहरपट्टी गांव में 26 वर्षीय हसीना खातून का शव कमरे में फंदे से लटका मिला. मृतक के शव को बुधवार रात को ही बरामद कर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया था. इस घटना के कुछ घंटे बाद ही आज गुरुवार को पति का भी शव घर के बंद कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. एसपी ने बताया कि कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से बरामद गया.

एसपी ने कहा कि एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गयी. पुलिस साइंटिफिक तरीके से पूरे मामले की छानबीन कर रही है. यह हत्या है या आत्महत्या यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. हालांकि मृतक महिला के मायके वालों ने पति के ऊपर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, मृतक पति कैश अहमद के परिजनों ने भी मृतिका के परिजनों के ऊपर कमरे में बंद कर हत्या का आरोप लगाया है.  बहरहाल पति पत्नी की मौत के बाद इलाके में सनसनी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज