Bihar: हत्या के बाद युवती के शव को पेट्रोल डालकर जलाया, सड़क किनारे मिली लाश

मप्र के रीवा में लड़की की आधी जली लाश मिलने से हड़कंप मच गया. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र के रीवा में लड़की की आधी जली लाश मिलने से हड़कंप मच गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gopalganj Murder: बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. जिस इलाके में ये घटना हुई है वो उत्तर प्रदेश से सटा हुआ है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में गुरुवार की सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब करीब 25 से 28 वर्षीय एक युवती का जला हुआ शव (Dead Body) सड़क के किनारे लोगों ने देखा. युवती के शरीर को कम्बल से ढकने के बाद पेट्रोल (Petrol) डालकर जलाने और हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोट नारहवा गांव का है.

मृतका की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की घेराबंदी कर मामले की छानबीन में जुट गई है, एसपी आनंद कुमार ने कहा है कि एफएसएल की टीम को बुला कर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी. गरुवार को तड़के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोटव नारहवा गांव के कुछ लोग सड़क से गुजर रहे थे. इसी दौरान लोगों ने सड़क के किनारे एक युवती का जला हुआ शव देखा.

शव को देखने से लग रहा है कि पहले युवती की गला रेत कर बेरहमी से हत्या की गई है और हत्या के बाद शरीर के ऊपर कंबल रखकर और उसे पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया है. मृतका का शरीर पूरी तरह से जला हुआ है. उसके हाथ और पैर ऊपर उठे हुए है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना को दी. गोपालपुर पुलिस मौके पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि मृतका की उम्र करीब 25 से 28 साल होगी. शव पूरी तरह से जलने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई है. एसपी आनंद कुमार ने बताया कि उन्हें शव के मिलने की सूचना मिली है और सूचना मिलते ही शव के चारो तरफ  घेराबंदी कर एफएसएल की टीम को बुलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की सही तरीके से जांच करेगी.
एसपी ने कहा कि शव का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा ताकि मृतका की पहचान की जा सके. गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोट नरहवा गांव में जहां यह वारदात हुई है वो इलाका यूपी से सटा हुआ इलाका है. बहरहाल इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी है और लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज