Home /News /bihar /

young man killed brutally by his girl friend family met due to affair bramk

पड़ोस की लड़की संग फरार हुआ था युवक, गांव लौटा तो प्रेमिका के घरवालों ने कर दी हत्या

Murder In Love Affair: बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने मृतक के पिता के बयान के आधार प्रेमिका में पिता को हिरासत में लिया है. जिस युवक की हत्या की गई है वो दो अप्रैल को अपनी प्रेमिका के साथ गांव से फरार हो गया था.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में प्रेम-प्रसंग में एक छात्र की घर से बुलाकर हत्या कर दी गई. हत्या की ये घटना भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर गांव की है. प्रेम-प्रसंग में जिस युवक की हत्या की गई है वो स्नातक का छात्र बताया जा रहा है. हत्या की इस घटना को घर से बुलाकर और पीट-पीटकर अंजाम दिया गया. वारदात के बाद छात्र के शव को आरोपियों ने पेड़ से भी लटका दिया गया. मृतक की पहचान विकेश कुमार के रूप में की गई है, जो लामीचौर गांव के निवासी बब्बन भगत का पुत्र था.

पुलिस ने इस मामले में मृतक के पिता के बयान के आधार प्रेमिका में पिता को हिरासत में लिया है. मृतक के पिता का आरोप है कि विकेश कुमार गांव के ही लड़की से प्रेम करता था. बीते दो अप्रैल को प्रेमिका के साथ वो फरार हो गया था जिसके बाद लड़की को उसके परिजनों ने यूपी पुलिस की मदद से देवरिया से बरामद किया था. परिजन लड़की को लेकर घर आ गये, लेकिन विवेक शनिवार को घर आया.

लड़की के पिता और उसके परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तो छात्र को रविवार सुबह घर से बुलाकर ले गए और हत्या करने के बाद रात में शव को पेड़ से लटका दिया. सुबह में लामीचौर गांव में पेड़ से युवक का शव लटकते देख ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. सूचना पाकर पहुंची भोरे पुलिस ने जांच के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इस मामले में मृतक के पिता के बयान पर कमलेश सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. परिजनों के मुताबिक मृतक भोरे बीएपीएस कॉलेज में स्नातक का छात्र था. हत्या की इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Love affair

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर