Assembly Banner 2021

बिहार पंचायत चुनाव: प्रचार कर रहे युवक को मारी गोली, मुखिया और भतीजे पर लगा आरोप

बिहार के गोपालगंज में युवक को मारी गोली. (कॉन्सेप्ट इमेज)

बिहार के गोपालगंज में युवक को मारी गोली. (कॉन्सेप्ट इमेज)

Crime In Bihar: बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना को पंचायत चुनाव रंजिश को लेकर अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुुलिस ने जख्मी युवक का फर्द बयान दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) की तारीखें जैसे%जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे ही खूनी खेल भी शुरू होने लगा है. ताजा मामला गोपालगंज (Gopalganj) जिले का है, जहां के कुचायकोट के सासामुसा पंचायत के शीतल बरदाहा गांव में पंचायत चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान के दौरान 25 वर्षीय युवक को गोली मार दी गई. गोली लगने से घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना कुचायकोट के शीतल बरदाहा गांव की है, जबकि पीड़ित युवक का नाम अभिमन्यु कुमार सिंह है. बताया जाता है कि अभिमन्यु कुमार सिंह अपने पाटीदार के साथ पंचायत चुनाव में जनसंपर्क अभियान पर थे. कई लोग गाड़ी से घूम रहे थे. वह भी अपनी बाइक से ही गांव का दौरा कर रहे थे. इसी दौरान वह प्रचार के बाद बाइक पर जैसे ही बैठने के लिए चढ़ा तभी उसे पकड़कर गोली मार दी गयी.

गोली की आवाज सुनते ही टीम में शामिल अन्य लोगों ने युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित अभिमन्यु सिंह के पाटीदार प्रिंस सिंह ने बताया कि वह सासामुसा पंचायत के शीतल बरदाहा गांव में पंचायत चुनाव को लेकर जनसंपर्क कर रहे थे, उसी दौरान सासामुसा पंचायत के मुखिया श्रीकांत सिंह और उनके भतीजे सोनू सिंह ने उसे गोली मार दी. उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर उनके भतीजे को गोली मारी गई है.



पंचायत के मुखिया श्रीकांत सिंह और उनके भतीजे सोनू सिंह पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है. बहरहाल घटना के बाद कुचायकोट पुलिस ने पीड़ित युवक का फर्द बयान दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज