प्रेमिका की मांग भरकर वायरल किया वीडियो, युवती के भाइयों ने पहले पीटा फिर चाकुओं से गोदा

बिहार के गोपालगंज में युवती से शादी रचाता युवक

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. प्रेमिका से पत्नी बनी युवती के भाइयों के खिलाफ युवक ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में एक आशिक को अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर कर शादी करना (Love Marraige) महंगा पड़ गया. प्रेमिका के घरवालों ने इस घटना के बाद पहले तो प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी और फिर चाकुओं से कई जगह वार कर जख्मी कर दिया. इसके बाद युवती को उनके परिजन अपने घर लेकर चले गए. अब पीड़ित आशिक ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी करने और चाकू मारने से घायल होने का वीडियो शेयर किया है. घटना बरौली के कहला रमई राय टोला गांव की है.

वायरल वीडियो में प्रेमी युवक का आरोप है कि प्रेमिका के घरवालों ने शादी के बाद उसे चाकू मारकर जख्मी कर दिया. पीड़ित युवक का नाम गोलू कुमार है जो बरौली के कहला रमई राय के टोला गांव का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक, बरौली थाना क्षेत्र के कहला रमई राय के टोला गांव के इस युवक ने अपने गांव से सटे दूसरे गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था. युवक ने शादी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और वीडियो शेयर करते हुए मांग में सिंदूर भरकर शादी का दावा किया. वीडियो में वह युवती की मांग में सिंदूर भरता दिख रहा है.



इसी वीडियो के साथ उसने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उसके हाथ में और पेट में चाकू के जख्म के निशान हैं. पीड़ित युवक का आरोप है कि वह किसी काम से अपने घर से बाहर जा रहा था, तभी उसकी पत्‍नी के भाइयों ने घेर कर पहले उसकी पिटाई की और फिर दो भाइयों ने मिलकर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. चाकूबाजी की वारदात सोमवार की है. चाकूबाजी में घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से बरौली पीएचसी में भर्ती कराया गया. प्रेमी के मुताबिक मोबाइल फोन के मिस कॉल के जरिये उसका प्यार शुरू हुआ. प्यार परवान चढ़ने के बाद खुद दोनों ने आपसी रजामंदी से शादी कर ली.

शादी के बाद दोनों कुछ दिन तक दोनों साथ में ही थे, लेकिन सोमवार को प्रेमिका के भाइयों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया और युवती को अपने साथ लेकर चले गए. बहरहाल इस मामले में पीड़ित युवक के बयान पर बरौली थाना में 4 नामजद और 3 अज्ञात लोगों पर जानलेवा हमला करने और 5500 रुपये छीन लेने का एफआईआर दर्ज कराया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.