शादी समारोह में गए युवक को दोस्तों ने चाकू से गोदा, इलाज के दौरान मौत
Gopalganj News in Hindi

शादी समारोह में गए युवक को दोस्तों ने चाकू से गोदा, इलाज के दौरान मौत
गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

गोपालगंज के एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो नामजद अरोपियो की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में पुरानी रंजिश में 25 वर्षीय युवक की चाकू से घोंपकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल काटा और एनएच 28 (NH-28) को कई घंटे के लिए जाम कर दिया. आक्रोशित परिजनों ने मृतक के शव को शहर के हजियापुर मोड़ पर रख दिया और हत्या के अरोपियो की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर आगजनी और हंगामा करने लगे.

दोस्तों से हुई थी झड़प

मामले की जांच को पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है. घटना नगर थाना के सदर अस्पताल गेट के समीप की है. 25 वर्षीय मृतक का सत्यजीत सिंह है जो नगर थाना के हजियापुर निवासी अभय कुमार सिंह का पुत्र था. बताया जाता है की वो बुधवार की देर रात किसी काम से सदर अस्पताल के समीप अम्बेडकर चौक पर गया हुआ था वहीं पर उसका अपने ही दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर झड़प हुआ.



शरीर पर कई बार मारे गए चाकू



बताया जाता है की इस झड़प को लेकर उसके शरीर पर जगह चाकुओं से हमला किया गया. चाकूबाजी में वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी नाजुक हालत को देखते हुए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन गोरखपुर ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई. गुरुवार को तड़के जैसे ही मृतक का शव गोपालगंज पंहुचा यहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

पूर्व में भी जताई थी हत्या की आशंका

मृतक के चाचा अनमोल सिंह ने बताया कि उनके भतीजे पर सदर अस्पताल के समीप चाकुओं से हमला कर दिया गया. प्रशासन को पूर्व में भी जानलेवा हमला करने को लेकर आवेदन दिया गया था. ये सभी आरोपी भी उसी हमला करने वाले के ग्रुप के हैं लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसकी वजह से उनके भतीजे की हत्या की गई है.

एसपी बोले

इस मामले में लोगों को समझाने पहुचे एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की मृतक युवक छोटू कुमार अपने दोस्तों के साथ यूपी के तमकुही में शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया हुआ था वहां किसी बात को लेकर उसके दोस्तों के साथ विवाद हुआ था. इसी विवाद को लेकर कल रात उसकी हत्या की गयी है. एसपी ने बताया कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन नामजद अरोपियों में से दो नामजद अरोपियो की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बहरहाल एसपी के आश्वासन के बाद एनएच 28 से जाम हटा दिया गया है.
First published: February 27, 2020, 3:58 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading