Home /News /bihar /

साली को बाइक पर बिठाते ही जोश में आया 'जीजा जी' का भाई, हुआ खतरनाक अंजाम

साली को बाइक पर बिठाते ही जोश में आया 'जीजा जी' का भाई, हुआ खतरनाक अंजाम

गोपालगंज में भाई की साली को बाइक पर बिठाकर युवक की स्टंटबाजी का खतरनाक परिणाम. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

गोपालगंज में भाई की साली को बाइक पर बिठाकर युवक की स्टंटबाजी का खतरनाक परिणाम. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Gopalganj News आरोपी युवक ने बताया कि वह अपने भाई की साली को बाइक पर बैठाकर नानी के गांव जा रहा था. लड़की के साथ बाइक की सवारी से इतना जोश आया कि खतरे का भान ही नहीं रहा. इस बीच सड़कों पर लोगों की आवाजाही भी हो रही थी, लेकिन उसे कुछ ख्याल न रहा.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. एक युवक अपने भाई की साली को बाइक पर बैठाकर स्टंट कर रहा था. स्टंट के दौरान तेज रफ्तार बाइक ने सड़क पार कर रही महिला को ठोकर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. बाद में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. घटना हथुआ के मछागर लच्छीराम गांव की है. 45 वर्षीय मृतक महिला का नाम इंद्रावती है. वह हथुआ के मछागर लच्छीराम निवासी जितेंद्र शर्मा की पत्नी थीं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बाइक सवार युवक को मौके से पकड़ लिया. पकड़ कर उससे पूछताछ की तो युवक ने पूरी बात बताई.

पीड़ित परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक ने बताया कि वह अपने भाई की साली को बाइक पर बैठाकर नानी के गांव जा रहा था.वह तेज रफ्तार बाइक चला रहा था. साली को बाइक पर बिठाने के बाद वह इतने जोश में आ गया कि उसे इसके खतरनाक परिणाम का भान ही नहीं रहा.. इस बीच सड़कों पर लोगों की आवाजाही भी हो रही थी, लेकिन उसे कुछ ख्याल न रहा.

इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने धान काटने जा रही महिला को पीछे से ठोकर मार दी. ठोकर लगने से गंभीर रूप से घायल इंद्रावती देवी को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

मृतका के परिजनों के मुताबिक युवक तेज रफ्तार बाइक चला रहा था. उसने बाइक पर एक युवती को बिठा रखा था. इस दौरान बाइक ने महिला को ठोकर मारी थी जिससे इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. बहरहाल, स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. आरोपी युवक को भी चोटें आई हैं.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर