Home /News /bihar /

young man tell parents that he is going bengaluru after some hours mother father received son death news in deep shock nodmk3

घर से बेंगलुरु जाने की बात कहकर निकला था युवक, कुछ ही घंटों बाद आई मौत की खबर

युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Gopalganj News: एक युवक अपने घर से बेंगलुरु जाने के लिए निकला था. कुछ घंटों के बाद ही उनकी मौत की खबर आई. युवक का शव एनएच किनारे पाया गया. बेटे की मौत की खबर से माता-पिता को गहरा सदमा लगा है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी सामने आई है. घर से बेंगलुरु जाने की बात कह कर निकले युवक का शव नेशनल हाइवे के किनारे पड़ा मिला. सूचना सुनकर परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद युवक के परिजनों का पता लगाकर उन्‍हें इसकी सूचना दी गई. अपने लाल को खोने की सुचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. युवक के माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि युवक की मौत कैसे हुई, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि बस से गिरने के कारण उनकी मौत हुई होगी.

बिहार के गोपालगंज में एक युवक का शव सड़क किनारे संदिग्ध हालत में मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार, यह घटना नगर थाना क्षेत्र के तुरकहां पुल के पास की है. गोपालगंज-सीवान एनएच-531 के किनारे से शव को बरामद कर पुलिस ने पोस्‍टमॉर्ट के लिए उसे सदर अस्पताल पहुंचाया. मृतक युवक की पहचान सूरज कुमार उर्फ राजा के रूप में की गई है. सूरज नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक मोहल्ला निवासी लक्षमण राम के पुत्र थे.

पटना में युवती ने की खुदकुशी, बेडरूम में पंखे से लटकती मिली लाश 

परिजनों के मुताबिक, सूरज उर्फ राजा घर से बेंगलुरु जाने की बात कहकर निकला था. उन्‍होंन राजेन्द्र बस स्टैंड जाने के लिए रविवार को बस ली थी. परिवार वाले खुश थे कि उनका बेटा कमाने के लिए गया है, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनकी यह खुशी मातम में बदल गई. परिजनों को युवक के मरने की सूचना मिली. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे तो सड़क किनारे युवक का शव पड़ा हुआ था. उस वक्‍त सूरज के शरीर से खून निकल रहा था.

पुलिस ने आशंका जताई है कि बस से गिरने के दौरान यह हादसा हुआ होगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर माले की छानबीन शुरू कर दी है. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों की चीख-पुकार से पूरा अस्पताल परिसर गमगीन हो गया. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि पूरा मामला दुर्घटना का है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों की ओर से दिए गए लिखित शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर