गोपालगंज: बैन के बावजूद DJ की धुन पर थिरकीं बार बालाएं, हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 1:03 PM IST
गोपालगंज: बैन के बावजूद DJ की धुन पर थिरकीं बार बालाएं, हथियार लहराते युवक का वीडियो वायरल
बैन के बावजूद गोपालगंज में महावीरी मेले में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन और उसमें हथियार लहराता हुआ युवक.

डीएम के आदेशों की अवहेलना कर रविवार को सासमुसा बाजार में महावीरी मेले में जमकर अश्लील डांस कराए गए. इतना ही नहीं बल्कि यहां खुलेआम एक युवक अपने हाथों में रायफल लेकर मंच पर डांस करता दिखा.

  • Share this:
गोपालगंज. महावीरी मेले (Mahaveeri Fair) में प्रतिबंध के बावजूद आर्केस्ट्रा और डीजे (Orchestra & DJ) का प्रयोग नहीं थम रहा है. वहीx अब अश्लील आर्केस्ट्रा की धुन पर हथियार (Arms) भी लहराने का मामले सामने आने लगा है. ताजा मामला कुचायकोट के सासमुसा बाजार का है. यहां बीती रात महावीरी मेले का आयोजन किया गया था. इस मेले में नियमों को ताक पर रखकर जमकर आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया. आर्केस्ट्रा की धुन पर एक युवक (Youth) अपने हाथों में रायफल लेकर डांस करते हुए भी दिख रहा है. यह विडियो (Video) गोपालगंज में सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल  (Viral) हो रहा है. हलांकि राहत की बात यह रही की डांस के दौरान कोई फायरिंग नहीं की गयी है.

बैन के बावजूद ऑर्केस्ट्रा का आयोजन
बता दें कि डीएम के आदेशों की अवहेलना कर रविवार को सासमुसा बाजार में महावीरी मेले में जमकर अश्लील डांस कराए गए. इतना ही नहीं बल्कि यहां खुलेआम एक युवक अपने हाथों में रायफल लेकर मंच पर डांस करता दिखा. युवक खुलेआम हथियार लहराता रहा. लेकिन किसी ने भी उसे ऐसा नहीं करने से मना नहीं किया.



मेला आयोजकों के खिलाफ प्राथमिकी के निर्देश
दरअसल गोपालगंज में डीएम के आदेश पर महावीरी मेले में किसी भी तरह के डीजे और आर्केस्ट्रा के उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया गया है. इस प्रतिबंध के साथ ही आदेश तोड़ने वालों के खिलाफ धारा 107 के तहत कारवाई और मेला आयोजक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश है.

चार पर नामजद एफआईआर दर्ज
Loading...

बताया जाता है कि युवक का नाम विपुल सोनी है. वह कुचायकोट के सासमुसा बाजार का रहने वाला है. इस मामले में हथियार लहराने के आरोप में विपुल सोनी सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...