प्रेमिका के भाईयों ने दी धमकी तो गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद ही घोंप लिया चाकू

युवक आशीष कुमार उचकागांव के पिडरा निवासी जितेन्द्र यादव का पुत्र है. वह अपने ही गांव की एक युवती से लव अफेयर में था. अक्सर मिलने के लिए उसके घर भी जाया करता था.

News18 Bihar
Updated: July 20, 2019, 9:07 AM IST
प्रेमिका के भाईयों ने दी धमकी तो गर्लफ्रेंड के घर के सामने खुद ही घोंप लिया चाकू
बिहार के गोपालगंज में कथित प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने सुसाइड की कोशिश की.
News18 Bihar
Updated: July 20, 2019, 9:07 AM IST
बिहार के गोपालगंज में एक अजीबोगरीब वाकया तब देखने को मिला जब एक कथित प्रेमी ने प्रेमिका के घर के सामने ही आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर है.

बताया जा रहा है कि युवक आशीष कुमार उचकागांव के पिडरा निवासी जितेन्द्र यादव का पुत्र है. वह अपने ही गांव की एक युवती से लव अफेयर में था. अक्सर मिलने के लिए उसके घर भी जाया करता था.

भाईयों ने दी धमकी
शुक्रवार को भी वह अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया हुआ था. इसी दौरान प्रेमिका के भाईयों को इस तथाकथित प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली. इसके बाद प्रेमिका के भाई ने युवक को सुसाइड करने को कहा.

सुसाइड करने का बनाया दबाव
आरोप है कि अगर युवक सुसाइड नहीं करता तो युवती के भाईयों ने युवक की पांच बहनों के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी.
इसी धमकी के बाद प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के घर के सामने खुद से अपने पेट में चाकू मारकर सुसाइड करने की कोशिश की.
Loading...

युवक ने प्रेम प्रसंग से किया इनकार
चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. युवक आशीष कुमार ने बताया कि उसका पूर्व में प्रेम प्रसंग था, लेकिन इस घटना से उसका कोई सरोकार नहीं है.

बहन का रेप करने की देता था धमकी
उसका आरोप है कि प्रेमिका के भाई अक्सर उसकी बहनों के साथ दुष्कर्म करने की धमकी देते थे. इसलिए उसने खुद को चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

नगर थाना में दर्ज हुआ मामला
वहीं, सदर अस्पताल में मौजूद नगर थाना के एसआई गोविन्द प्रसाद यादव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. पीड़ित के बयान पर प्रेमिका के भाई के खिलाफ दुष्कर्म करने की धमकी देने का फर्द बयान दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-


बिहार में बाढ़ का कहर जारी, अब तक 138 की हुई मौत




लालू यादव से आज मिलेंगे RJD के 3 बड़े नेता, तेजस्वी के भी आने की ख़बर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...