Home /News /bihar /

गजब: अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लाने पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात को देखने उमड़ पड़ी भीड़, देखें वीडियो

गजब: अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लाने पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात को देखने उमड़ पड़ी भीड़, देखें वीडियो

बिहार के भोजपुर में दूल्हा बना राजू तिवारी अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा. 

बिहार के भोजपुर में दूल्हा बना राजू तिवारी अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा. 

Bihar Marriage News: बिहार के भोजपुर में दूल्हा बना राजू तिवारी अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकॉप्टर से पहुंचा. इस अनोखी बारात और दूल्हे को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. राजू की शादी भोजपुर के बड़हरा प्रखंड के रामशहर निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र कुमार चौबे की बेटी कृपा कुमारी से तय हुई थी. इंजीनियर दूल्हे का यह अरमान था कि वह हेलीकॉप्टर से ही अपनी दुल्हनिया को लाने जाएगा. घरवालों की सहमति के बाद राजू तिवारी ने 8 लाख रुपए खर्च करके हेलीकॉप्टर की बुकिंग कराई और उड़नखटोले से बारात लेकर शादी करने बड़हरा के रामशहर पहुंचा.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुर. आजकल देश में शादी का सीजन  (Wedding Season) चल रहा है ऐसे में जगह-जगह से इससे जुड़ी अनोखी खबरें सामने आ रही है. हर कोई अपनी शादी को खास बनाने के लिए कुछ अलग करने में जुटा हुआ है. कहीं दुल्हन  (Bride) की धमाकेदार एंट्री लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है तो कहीं दूल्हे  (Groom)  राजा अपने गजब अंदाज से सबका दिल मोह ले रहे हैं. शादी से जुड़ी कई अजब-गजब वीडियोज हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इन्हें देखकर लगता है कि अब बदलते दौर के साथ लोगों का शादी करने का तरीका भी पूरी तरह बदल चुका है. ऐसा ही नजारा बिहार के भोजपुर में देखने को मिला. यहां दूल्हा अपनी दुल्हनिया को हाथी-घोड़ा, रथ और कार से नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर (Helicopter) से लेने पहुंचा.

हेलीकॉप्टर से जब दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचा तो सबकी निगाहें उनपर थम सी गई. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बक्सर से आए इंजीनियर दूल्हे ने लाखों रुपये खर्च किए हैं. भोजपुर के बड़हरा के रामशहर में बुधवार की शाम जब दूल्हे राजा हेलीकॉप्ट से पहुंचे तो उसे देखनेवालों की भीड़ उमड़ पड़ी. हर कोई दूल्हे और उड़नखटोले की तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर रहा था. दूल्हे का नाम राजू तिवारी बताया जा रहा है जो कि रेलवे में इंजीनियर है और आंध्र प्रदेश में तैनात है. राजू तिवारी बक्सर के चक्की प्रखंड के परसिया गांव का निवासी है.

राजू की शादी भोजपुर के बड़हरा प्रखंड के रामशहर निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र कुमार चौबे की बेटी कृपा कुमारी से तय हुई थी. इंजीनियर दूल्हे का यह अरमान था कि वह हेलीकॉप्टर से ही अपनी दुल्हनिया को लाने जाएगा. घरवालों की सहमति के बाद राजू तिवारी ने 8 लाख रुपए खर्च करके हेलीकॉप्टर की बुकिंग कराई और बुधवार की शाम उड़नखटोले से बारात लेकर शादी करने बड़हरा के रामशहर पहुंचा.

हेलीकॉप्टर लैंड कराने के लिए जिला प्रशासन की लेनी पड़ी अनुमति
मिली जानकारी के मुताबिक इंजीनियर दूल्हे राजू तिवारी को हेलीकॉप्टर लैंड कराने के लिए बक्सर जिला प्रशासन से एनओसी भी लेनी पड़ी.अनापत्ति प्रमाण पत्र मिलने के बाद राजू का हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लाने का सपना साकार होता दिखा और उन्होंने तत्काल 8 लाख रुपए में हेलीकॉप्टर की बुकिंग कराई.

Tags: Bihar News, Bride groom

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर