लाइव टीवी

पहली ही पोस्टिंग में घूस लेते पकड़ा गया आईएएस अधिकारी, 2013 बैच का है अफसर

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 13, 2016, 10:11 AM IST
पहली ही पोस्टिंग में घूस लेते पकड़ा गया आईएएस अधिकारी, 2013 बैच का है अफसर
सांकेतिक चित्र

मामला मोहिनया का है. एसडीओ के खिलाफ कुछ ट्रांसपोर्टरों ने लिखित शिकायत की थी जिसके बाद निगरानी की टीम ने ये कार्रवाई की. एसडीओ ने ओवरलोडेड ट्रकों को छोड़ने के एवज में पार्टी से डेढ़ लाख रूपए की मांग की थी.

  • Share this:
बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया में निगरानी की टीम ने एक आईएएस अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया अफसर 2013 बैच का है जिसका नाम जितेंद्र गुप्ता है.

निगरानी ने अधिकारी के ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है. एसडीओ के खिलाफ कुछ ट्रांसपोर्टरों ने लिखित शिकायत की थी जिसके बाद निगरानी की टीम ने ये कार्रवाई की. एसडीओ ने ओवरलोडेड ट्रकों को छोड़ने के एवज में पार्टी से डेढ़ लाख रूपए की मांग की थी.

इसके एवज मे पहली किश्त के रूप में एसडीओ 80 हजार रूपए ले रहे थे इस दौरान विजिलेंस की टीम ने छापा मारा. निगरानी ने देर रात तक एसडीओ के आवास पर भी छापा मारा. विजिलेंस के ए.एस.पी विनय कुमार की अगुआई में 15 सदस्यीय टीम ने छापा मारा. पकड़ा गया आईएएस प्रशिक्षण अवधि में ही था और उसकी पहली पोस्टिंग मोहनिया में हुई थी.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2016, 10:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर