अपना शहर चुनें

States

सीतामढ़ी जिले में अपराधियों ने मचाया तांडव, महंत की गोली मारकर हत्या

सीतामढ़ी में बदमाशों ने दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों को गोली मार दी है.
सीतामढ़ी में बदमाशों ने दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों को गोली मार दी है.

सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में अपराधियों दो लोगों को दिन दहाड़े गोली मार दी. इसमें से एक महंत की मौत (Death) हो गई है, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 12:32 AM IST
  • Share this:
सीतामढ़ी. सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. यहां दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी है. इसमें एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है, वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. गोली मारने की इस घटना के कारण इलाके में दहशत का मौहाल है.

पहली घटना सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के जयनगर की है, जहां जनरल स्टोर की दुकान पर बैठे एक युवक को बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से यह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. वहीं दूसरी घटना सीतामढ़ी के नगर थाना की है जहां रिंग बांध मोहल्ले में सिद्ध आश्रम के महंत हरि नारायण दास की घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

इतना ही नहीं अपराधियों ने इस घटना में हरि नारायण दास की एक महिला रिश्तेदार को भी लाठी से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस को अपराधियों का सुराग लगाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं. पुलिस सीसीटीवी को खंगाल रही है, लेकिन अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है. जिसमें सीतामढ़ी व्यवहार न्यायालय के एक अधिवक्ता भी शामिल है.



तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो नेताओं की मौत
गौरतलब है कि हाल के दिनों में सीतामढ़ी जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है लगातार अपराधिक घटनाओं से आम लोग डरे-सहमे हुये हैं. बेहतर पुलिसिंग का दावा करने वाली सरकार में सीतामढ़ी पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से अपराध पर लगाम लगाने में असफल साबित हो रही है. शहर में आए दिन गोलीबारी की घटना से व्यवसाई वर्ग में दहशत है.

सीतामढ़ी के सदर डीएसपी रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जमीनी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है और मामले में 4 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और सीसीटीवी कैमरे के जरिए अपराधियों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज