लाइव टीवी

'गलत काम' की चाहत में महिला के पीछे-पीछे खेत पहुंच गया पूर्व प्रेमी, विरोध किया तो 8 बार गोदा चाकू
Saran News in Hindi

SANTOSH GUPTA | News18 Bihar
Updated: May 23, 2020, 2:02 PM IST
'गलत काम' की चाहत में महिला के पीछे-पीछे खेत पहुंच गया पूर्व प्रेमी, विरोध किया तो 8 बार गोदा चाकू
(साकेतिक फोटो)

आरोपी युवक ने महिला को पकड़ लिया और दुष्कर्म (Rape) की कोशिश की तो महिला ने इसका विरोध किया. इसी दौरान आरोपी ने महिला पर चाकू से कई वार किए.

  • Share this:
छपरा. छपरा के भेल्दी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में एक विवाहिता के साथ गांव के मनचले ने दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया और विरोध करने पर चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दी. एसपी हरकिशोर राय (SP Harkishor Rai) ने इस घटना को अवैध संबंधों के कारण हुई घटना बताया है. एसपी के अनुसार मृतक महिला का आरोपी के साथ पहले से संबंध था, लेकिन हाल के दिनों में उसने आरोपी को दरकिनार कर किसी अन्य युवक के साथ संबंध स्थापित कर लिया था, जिसके कारण आरोपी द्वारा विरोध किया जा रहा था. इसी क्रम में शनिवार की शाम दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद उसने चाकू मारकर रेखा देवी की हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि चैनपुर गांव निवासी रेखा देवी बीती रात शौच के लिए खेत में गई थी तभी वहां पहले से मौजूद दीपक कुमार ने उन्हें पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा. जिसके बाद रेखा देवी ने इसका विरोध किया. रेखा देवी के विरोध के बाद दीपक ने उन्हें चाकू से गोद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद लोगों ने आरोपी दीपक कुमार को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया.  पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

परिजन ने पूरी बात



मृतक की रिश्तेदार जयमाला देवी ने बताया कि रेखा देवी प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की शाम शौच के लिए खेत में गई थी. उनके साथ उनकी बेटी भी थी. तभी गांव के ही युवक दीपक ने रेखा देवी को पकड़ लिया और दुष्कर्म की कोशिश की, जिसका विरोध रेखा देवी ने किया. इसी दौरान दीपक ने उनके ऊपर चाकू से कई वार किए.



रेखा देवी की बेटी किसी तरह वहां से भागकर गांव पहुंची और घटना की जानकारी दी जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. हालांकि पुलिस ने कहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लॉकडाउन 4 में बढ़े अपराध
गौरतलब है कि लोग लॉकडाउन 4 में अपराधिक घटनाएं अचानक बढ़ने लगी है. चोरी लूट और दुष्कर्म जैसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. शुक्रवार को मढौरा में एक निजी अस्पताल में अस्पताल कर्मियों ने एक महिला की अस्मत लूटने की कोशिश की थी हालांकि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 12:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading