खेत में शौच गई 10 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के साथ उसका चाचा भी गिरफ्तार
Jamui News in Hindi

खेत में शौच गई 10 साल की बच्ची से रेप, आरोपी के साथ उसका चाचा भी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार (Biahr) के जमुई (Jamui) जिले के सोनो थाना इलाके में एक 10 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार (Biahr) के जमुई (Jamui) जिले के सोनो थाना इलाके में एक 10 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस (Police) ने थाना में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. दुष्कर्म का आरोपी युवक और उसके चाचा को पुलिस ने छापेमारी करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए पीड़िता को सदर अस्पताल लाई, जहां उसका मेडिकल जांच कराया गया. गांव के ही एक शख्स ने एक 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस के मुताबिक घटना बीते बुधवार शाम की बताई जा रही है, जब पीड़िता शौच के लिए खेत गई थी. जानकारी के अनुसार शौच करने गई नाबालिग लड़की को अकेली देख गांव के ही एक युवक आकाश कुमार ने घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पीड़िता रोते हुए अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में अपनी मां और परिजनों को बताई, जिसके बाद पीड़िता की मां और उसके परिजन उसे लेकर सोनो थाना पहुंचे और फिर पुलिस को इस पूरे घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद बिना देर किये पुलिस ने पुलिस कार्रवाई शुरू करते हुए आरोपी पर एफ आई आर दर्ज किया.

चाचा के घर छुपा था आरोपी
पुलिस को छापेमारी आरोपी युवक अपने घर में तो नहीं मिला लेकिन वह अपने चाचा के घर में छुपा हुआ था. जहां से पुलिस ने आरोपी और उसके चाचा को गिरफ्तार किया है. बाद में पुलिस गुरुवार को पीड़िता को लेकर मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची. जहां पर मेडिकल टीम ने पीड़िता का जांच किया. घटना की जानकारी देते हुए झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि बुधवार देर शाम पीड़िता और उसके परिजन सोनो थाना पहुंचकर मामला के बारे में जानकारी दी थी, जिसके बाद पीड़िता के बयान पर केस दर्ज किया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद छापेमारी में आरोपी युवक फरार था लेकिन गुरुवार की सुबह उसे उसके चाचा के घर से गिरफ्तार किया गया है.



ये भी पढ़ें:


आराम फरमा रहे थे कोरोना ड्यूटी में लगे शिक्षक, भड़के अफसर ने कर दी लाठी से पिटाई! फिर..

₹20 लाख करोड़ के राहत पैकेज का फीडबैक ले रही मोदी सरकार, बिहार में उद्योगपति से पूछी ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading