लाइव टीवी
Elec-widget

45 साल के युवक ने 12 साल की नाबालिग के साथ किया रेप, पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा

KC Kundan | News18 Bihar
Updated: November 28, 2019, 5:47 PM IST
45 साल के युवक ने 12 साल की नाबालिग के साथ किया रेप, पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा
बहला फुसलाकर नाबालिग के साथ शादीशुदा युवक ने किया दुष्कर्म.

जमुई (Jamui) के मलयपुर थाना (Malaypur police station) के अंतर्गत नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. जबकि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने 45 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
जमुई. बिहार के जमुई जिले (Jamui District) के मलयपुर थाना (Malaypur police station) के अंतर्गत एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार 12 साल की नाबालिग के साथ युवक ने रुपए का लालच देकर बहला-फुसलाकर दुष्कर्म किया है. दुष्कर्म के कुछ दिन के बाद जब पीड़िता शारीरिक कष्ट से परेशान होने लगी, तब उसने अपने परिजन को इसके बारे में बताया. उसके बाद थाने में शिकायत की गई और फिर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.

45 साल का है आरोपी
यह मामला जमुई जिले के मलयपुर थाना अंतर्गत एक छोटे से गांव का है, जहां 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप गांव के ही एक युवक टिकर मांझी पर लगा है, जिसकी उम्र 45 साल बताई गई है. परिजन और पीड़िता के अनुसार आरोपी ने नाबालिग को रुपए देने का लालच देखकर उसे अकेले में ले जाकर दुष्कर्म किया. जबकि यह घटना बीते 23 नवंबर की बताई जा रही है. वहीं दुष्कर्म के बाद पीड़िता को शारीरिक परेशानी होने लगी, तब उसने अपना कष्ट परिवार को बताया और इसके बाद परिजनों ने मलयपुर थाना पहुंच कर मामले की शिकायत की. जबकि पीड़िता की शिकायत और आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता अपनी नानी घर पर रह रही थी. उसके पिता हरियाणा में मजदूरी करते हैं.

एसडीपीओ ने कही ये बात

दुष्कर्म के इस मामले में शिकायत आने के बाद मलयपुर थाना में केस दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि नाबालिग के आवेदन और आरोप के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्त टिकर मांझी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है, जोकि शादीशुदा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...