लाइव टीवी

9वीं क्लास के छात्र की गला रेतकर हत्या, गांव के ही चौकीदार परिवार पर लगा आरोप

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 2:45 PM IST
9वीं क्लास के छात्र की गला रेतकर हत्या, गांव के ही चौकीदार परिवार पर लगा आरोप
बिहार के जमुई में 9वीं क्लास के छात्र की गला रेतकर हत्या.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या की इस घटना को गांव के ही चौकीदार सज्जन यादव के घर वालों ने अंजाम दिया है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद झाझा पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की.

  • Share this:
जमुई. जिले के झाझा थाना (Jhajha ) इलाके के बेलाटांड़ गांव में अपराधियों ने एक किशोर की हत्या कर दी. 15 साल का सुभाष कुमार यादव नवीं क्लास में पढ़ता था और देवघर (Deoghar) में रहकर पढ़ाई करता था. बताया जा रहा है कि मृतक सुबह लगभग 5 बजे अपने घर से निकला था. हत्या कर अपराधियों ने युवक का शव बेलाटांड़ गांव के आहर में फेंक दिया था. युवक की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या के पीछे पुराना विवाद (Controvercy) बताया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद झाझा पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई है.

परिजनों ने लड़के की हत्या का आरोप गांव के ही चौकीदार सज्जन यादव के परिवार वालों पर लगाया है. आरोप के अनुसार बेलाटांड़ गांव के संजय यादव का लड़का सुभाष कुमार यादव मंगलवार की सुबह लगभग पांच बजे घर से बाहर निकला था. इस दौरान 6 की संख्या में आए लोगों ने लड़के को अपने साथ घसीटते हुए लेकर चले गए.

देवघर में रहकर पढ़ाई करता था 9वीं क्लास का छात्र सुभाष कुमार यादव.


लड़के के चिल्लाने की आवाज के बाद जब परिजन बाहर निकले तो घर के बाहर लड़के को नहीं देखा. फिर घरवालों ने लड़के की खोजबीन शुरू कर दिए जिसके बाद सुभाष कुमार का शव गांव के ही एक आहर में मिला. बताया जा रहा है कि हत्यारे लड़के की धारदार हथियार से गला रेत कर उसका शव आहर में फेंक कर चले गए थे.

शव को देखते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया. जिस लड़के की हत्या गला रेतकर की गई वह नवीं कक्षा का छात्र था. वह देवघर के आर मित्रा उच्चतर मध्य विद्यालय मैं पढ़ता था. बीते रविवार को वह अपने घर आया था और मंगलवार को उसे वापस जाना था.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या की इस घटना को गांव के ही चौकीदार सज्जन यादव के घर वालों ने अंजाम दिया है. वहीं, घटना की जानकारी के बाद झाझा पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की. इस दौरान मृतक के परिजनों ने पुलिस के प्रति अपना आक्रोश भी दिखाया.

घटना के बारे में बताते हुए झाझा थानाध्यक्ष दलजीत झा ने बताया कि लड़के के हत्या का आरोप चौकीदार सज्जन यादव के परिवार वालों पर लगाया गया है. थानाध्यक्ष के अनुसार गांव के दोनों परिवार के बीच पूर्व से विवाद चलते आ रहा है. बता दें कि जिस लड़के की गला रेत कर हत्या हुई है चाचा राजेश यादव की हत्या भी इसी साल जनवरी के महीने में झाझा के तेलियाडीह में गोली मारकर की गई थी.वही जिस चौकीदार सज्जन यादव के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है उनपर पूर्व में भी झाझा पुलिस पर हमला करने का आरोप है. लड़के के हत्या से आक्रोशित परिजन और गांव वाले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए राष्ट्रीय उच्च मार्ग 333 को सोहजाना के पास सड़क जाम कर दिया. वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

रिपोर्ट- केसी कुंदन

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 2:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर