लाइव टीवी

तीन ऑपरेशन के बाद महिला मरीज की मौत हुई तो फरार हो गया डॉक्टर, परिजनों ने निजी क्लीनिक में की तोड़-फोड़
Jamui News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 20, 2020, 3:19 PM IST
तीन ऑपरेशन के बाद महिला मरीज की मौत हुई तो फरार हो गया डॉक्टर, परिजनों ने निजी क्लीनिक में की तोड़-फोड़
जमुई में महिला मरीज की मौत के बाद निजी क्लिनिक में तोड़फोड़

तोड़फोड़ और आगजनी की सूचना पाकर खैरा पुलिस मौके पर पहुंची फिर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक निजी क्लीनिक लाइफ केयर नर्सिंग होम का पूरा सामान जलकर खाक हो चुका था.

  • Share this:
जमुई. जिले के खैरा थाना इलाके के निजी क्लीनिक में ऑपरेशन के दौरान एक महिला मरीज की मौत हो गई. घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों इसके बाद निजी क्लीनिक में तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की.आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों खैरा-सोनो सड़क मार्ग को भी जाम कर दिया. प्रदर्शन कर रहे लोग चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

हालांकि क्लीनिक में तोड़फोड़ और आगजनी की सूचना पाकर खैरा पुलिस मौके पर पहुंची फिर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक निजी क्लीनिक लाइफ केयर नर्सिंग होम का पूरा सामान जलकर खाक हो चुका था.

जिस महिला मरीज की मौत हुई वह खैरा थाना इलाके के बेला गांव की रहने वाली थी. परिजनों के अनुसार उसका पथरी का ऑपरेशन होना था, लेकिन डॉक्टर ने 80 हजार लेकर तीन ऑपरेशन कर दिया और जब उसकी मौत हो गई तो फरार हो गया.

बताया जाता है कि जिस क्लीनिक में महिला की मौत हुई है वह एक ग्रामीण चिकित्सक डॉ अजय कुमार की है जो एमबीबीएस का बोर्ड लगाकर लोगों का इलाज करता है. महिला मरीज के बाद मौत के बाद उसके घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल था. मृतका के पति अशोक यादव की माने तो कर्ज लेकर उसने अपनी पत्नी का ऑपरेशन कराने के लिए पैसा जुटाया था.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जमुई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 3:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर