Bihar: पिता और सास की लव मैरिज से नाराज बेटे का खौफनाक कारनामा, हत्या कर दफनाई लाश

दोनों लाशों को दफन कर आरोपी ने खेत में पानी भर दिया.

दोनों लाशों को दफन कर आरोपी ने खेत में पानी भर दिया.

Jumai News: बिहार के जुमई इलाके में एक युवक ने अपने पिता और सास के प्रेम विवाह (Love Marriage) से नाराज होकर दोनों की हत्या (Murder) कर दी. वारदात के बाद से आरोपी फरार है.

  • Share this:

जमुई. पिता का सास से प्रेम विवाह (Love Marriage) करने पर नाराज बेटे ने ही अपने पिता और सास की हत्या कर दी. फिर दोनों की लाश को दफन कर खेत को पानी से भर दिया. बाद में जब इसकी जानकारी लोगों को मिली तो फिर पुलिस ने खेत से दोनों का शव बरामद किया. मामला जमुई जिले के सिकंदरा थाना अंतर्गत रवैए गांव के महादलित टोले की है. पुलिस ने खेत में दफनाए गए कारू मांझी और भवानी देवी का शव बरामद किया. जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम कारू मांझी के बेटे ललन मांझी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दिया है. बताया जा रहा है कि ललन मांझी अपने पिता से नाराज था क्योंकि उसके पिता उसकी सास से शादी कर ली थी.

2 साल से प्रेम संबंध और फिर शादी से नाराज बेटे का उसके पिता के साथ अक्सर झगड़ा हुआ करता था. इसी बात को लेकर बीते सोमवार को मृतक और उसके बेटे के बीच कहासुनी हुई और फिर विवाद बढ़ गया. इसके बाद आरोपी बेटे ललन ने अपने पिता और सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

सबूत मिटाने दफन कर दी लाश

साक्ष्य मिटाने के लिए लल्लन मांझी ने दोनों का शव अपने खेत में दफना दिया. शव को दफनाने के बाद खेत को मोटर चलाकर पानी से भर दिया. 3 दिन के बाद गुरुवार को इसकी भनक गांव वालों को लगी. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेत को जेसीबी से खोद कर दोनों के शव को निकाला. दो लोगों का शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.
मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद जेसीबी से खोदकर खेत की तलाशी ली गई जहां से महिला और पुरुष का शव बरामद हुआ है. हत्या का आरोप ललन मांझी पर लगा है जिसने अपने पिता और सास दोनों की हत्या कर शव को खेत में दफना दिया था. मामले में हत्या का आरोपी लल्लन फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है. वहीं आरोपी की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज