Bihar Assembly Election: गांव में पक्की सड़क नहीं बनी तो जूते-चप्पल टांग MLA का हुआ स्वागत! विरोध पर भड़के विधायक
Jamui News in Hindi

Bihar Assembly Election: गांव में पक्की सड़क नहीं बनी तो जूते-चप्पल टांग MLA का हुआ स्वागत! विरोध पर भड़के विधायक
जमुई के सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस विधायक का विरोध.

वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है जिस युवक ने विरोध करने का यह तरीका अपनाया था उसे एमएलए (MLA) गुस्से में समझाते हुए नजर आ रहे हैं. वे एक युवक पर यह आरोप लगा रहे हैं कि तुम उन लोगों को बरगला रहे हो.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 10, 2020, 4:54 PM IST
  • Share this:
जमुई. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) का समय नजदीक आते ही कई जगह से ऐसी तस्वीरें भी सामने आने लगी हैं जहां लोग अपने विधायकों से नाराज हैं और वो विरोध अपने-अपने तरीके से जता रहे हैं. ऐसी ही तस्वीर जमुई जिले के सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र (Sikandra Assembly ) से आई है जहां एक गांव में पीसीसी सड़क (PCC Road) का उद्घाटन करने गए स्थानीय कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी (Congress MLA Sudhir Kumar alias Bunty Chaudhary) को एक गांव के कुछ युवकों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. गांव के कुछ युवकों ने अपने विधायक के विरोध अलग ही अंदाज में किया.  युवकों ने उद्घाटन करने जाने वाले अपने एमएलए का स्वागत में मुख्य सड़क के दोनों किनारों से रस्सी में चप्पल को बांध कर टांग दिया. साथ ही एक पोस्टर भी लगा दिए, जिस पर लिखा था-इसी अंदाज में आपका स्वागत है.

हालांकि विधायक के पहुंचने के तुरंत बाद कुछ लोगों के हस्तक्षेप से रस्सी से टंगा चप्पल और पोस्टर तुरंत हटा दिया गया. पीसीसी सड़क के उद्घाटन करने पहुंचे विधायक के स्वागत के इस अंदाज को देख एमएलए परेशान हो गए और गुस्से में उन युवकों को समझाते हुए नजर आए कि एक विधायक जो कर सकता है वो कर रहे हैं.

दरअसल यह मामला जमुई जिले के अलीगंज प्रखंड के मानिकपुर गांव की है जहां बीते बुधवार की देर शाम स्थानीय सिकंदरा विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी अपने फंड से बनी पीसीसी सड़क का उद्घाटन करने गए थे. लेकिन, उनके स्वागत में गांव के कुछ युवकों ने मुख्य सड़क पर रस्सी के सहारे कई पुराने टूटे हुए चप्पलों को टांग दिया और पोस्टर भी लगा दिया.



बताया जा रहा है कि गांव के युवक पक्की सड़क की मांग कर रहे थे.  युवकों का कहना था कि सड़क पूरी बने, थोड़ी दूर पीसीसी ढलाई कर देने से उनकी समस्या दूर नहीं हो पाएगी. इस मामले में का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि विरोध के इस तरीके से एमएलए बंटी चौधरी कितने खफा है जो गुस्से में उन युवकों को समझाते नजर आ रहे हैं.
वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है जिस युवक ने विरोध करने का यह तरीका अपनाया था उसे एमएलए गुस्से में समझाते हुए नजर आ रहे हैं. वे एक युवक पर यह आरोप लगा रहे हैं कि तुम उन लोगों को बरगला रहे हो. विधायक इस वायरल वीडियो में यह भी कर कहते नजर आ रहे हैं कि जिस गांव में सड़क इतने सालों तक नहीं बनी वहां मैं अपने फंड से पीसीसी सड़क बनवाया हूं. जिसका उद्घाटन करने मैं बाइक से चलकर आया हूं.

इस मामले में विधायक बंटी चौधरी का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि उनके स्वागत में ऐसा कुछ किया गया. जहां तक ग्रामीणों की सड़क की मांग है वह बिल्कुल जायज है. इतने वर्षों के बाद भी सड़क नहीं रहने से गांव के लोगों को परेशानी होती है. गांव जाने वाली सड़क का यह हाल है कि पीसीसी सड़क का उद्घाटन करने उस गांव में मैं खुद बाइक से गया था. सड़क बने इसकी पूरी कोशिश मेरे तरफ से हुई है. निविदा की प्रक्रिया जारी है. मेरे विरोधी लोग ऐसा करवा कर मेरी छवि को खराब कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज